झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

रांची: दिनदहाड़े जेवर दुकान लूटने की कोशिश, विरोध करने पर दुकानदार को किया घायल

राजधानी के एक ज्वेलरी दुकान से तीन अपराधियों ने लूटपाट की कोशिश की. इस दौरान दुकानदार संतोष ने अपराधियों को रोकना चाहा. जिसके बाद अपराधियों ने उसे रिवाल्वर की बट से मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया. फिलहाल संतोष का इलाज रिम्स में किया जा रहा है.

By

Published : Jul 13, 2019, 5:05 PM IST

Updated : Jul 13, 2019, 5:27 PM IST

घायल दुकानदार

रांची: राजधानी के बरियातू इलाके में एक ज्वेलरी दुकान को लूटने की कोशिश की गई. शाम के करीब 4 बजे अचानक 3 अपराधी हथियार से लैस होकर दुकान लूटने पहुंचे. उन्होंने दुकानदार संतोष से हथियार के बल पर लूटपाट की कोशिश शुरू की. जब दुकान के मालिक संतोष ने लुटेरों का विरोध किया तो उन लोगों ने रिवाल्वर की बट से मारकर संतोष को बुरी तरह से घायल कर दिया. आस-पास के लोगों ने जब उन्हें पकड़ने की कोशिश की तो अपराधी हवा में हथियार लहराते हुए बाइक से फरार हो गए.

देखें पूरी खबर

अस्पताल में भर्ती
इस दौरान मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल संतोष को रांची के रूप से अस्पताल में इलाज के लिए भेजा है. वहीं, बरियातू पुलिस मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से अपराधियों की खोज में लगी हुई है.

ये भी पढ़ें-रांची पहुंचे BJP के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, विधानसभा चुनाव को लेकर देंगे 'गुरुमंत्र'

हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि ज्वेलरी दुकान से कोई लूटपाट हुई है कि नहीं, क्योंकि फिलहाल दुकानदार संतोष बेहोशी की स्थिति में है. उनके होश में आने के बाद ही यह पता चल पाएगा कि दुकान से लूट हुई है कि नहीं.

Last Updated : Jul 13, 2019, 5:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details