झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

जीत की डबल हैट्रिक मारने वाले बीजेपी विधायक सीपी सिंह का दावा, दुष्प्रचार की वजह से हुआ यह हाल

रांची बीजेपी के प्रत्याशी सीपी सिंह ने जीत के बाद ईटीवी भारत से खास बातचीत की. सीपी सिंह ने कहा कि उन्हें जो उम्मीदें थी वह पूरी नहीं हो पाई. वहीं उन्होंने कम मार्जिन पर जीत हासिल करने के सवाल पर कहा कि वह जीत गए यही बहुत बड़ी बात है.

By

Published : Dec 23, 2019, 7:31 PM IST

Jharkhand Assembly Election result 2019, झारखंड विधानसभा रिजल्ट, झारखंड रिजल्ट 2019, झारखंड चुनाव नतीजे, झारखंड चुनाव नतीजे 2019, झारखंड चुनाव न्यूज, cp singh news, jharkhand result 2019 latest, jharkhand result 2019 update, jharkhand result 2019
सीपी सिंह

रांची: रांची विधानसभा क्षेत्र से छठी बार विधायक चुने गए बीजेपी के प्रत्याशी सीपी सिंह ने जीत के बाद ईटीवी भारत से खास बातचीत की. सीपी सिंह ने कहा कि उन्हें जो उम्मीदें थी वह पूरी नहीं हो पाई है. इसकी वजह उन्होंने पार्टी के लोगों की ओर से उनके खिलाफ वर्षों से हो रहे दुष्प्रचार को बताया है.

सीपी सिंह से बातचीत करते संवाददाता कमल कुमार

रांची की जनता ने साथ दिया
सीपी सिंह ने कहा कि रांची की जनता ने उनका साथ दिया है और उनके लिए हमेशा वह कार्य करते रहेंगे. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जनता मालिक होती है और जो जनादेश आया है वह स्वीकार है. यही लोकतंत्र की खूबसूरती है.

ये भी पढ़ें-सीएम रघुवर दास ने स्वीकारी हार! कहा- जनादेश का सम्मान करता हूं

'बीजेपी का अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा'
उन्होंने कम मार्जिन पर जीत हासिल करने के सवाल पर कहा कि वह जीत गए यही बहुत बड़ी बात है. क्योंकि वर्षों से उनके खिलाफ दुष्प्रचार हो रहे थे. वह भी पार्टी के अंदर से और जो लोग यह कर रहे थे वह भी बेनकाब होंगे. उन्होंने कहा कि उनकी जीत से दुष्प्रचार करने वाले लोगों का मुंह काला हुआ है. उन्होंने कहा कि खुशी की बात है कि वे जीत गए हैं. लेकिन गम इस बात का है कि झारखंड में बीजेपी का अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details