झारखंड

jharkhand

By

Published : Apr 11, 2020, 9:16 AM IST

Updated : Apr 11, 2020, 9:38 AM IST

ETV Bharat / city

झारखंड में कोरोना के कुल 17 मरीज, 1 की मौत, देश भर में अब तक 239 लोगों की गई जान

देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. रोजाना कोरोना मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है. इस महामारी के कारण देश में मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 239 हो गई और संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 7447 पर पहुंच गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार 642 लोग स्वस्थ हो गए और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

Coronavirus Update jharkhand, Coronavirus in Jharkhand, corona in jharkhand, jharkhand corona tracker, corona tracker jharkhand, Corona patient in jharkhand, झारखंड में कोरोना, झारखंड में कोरोना वायरस अपडेट, कोरोना वायरस न्यूज, कोरोना मरीज झारखंड
डिजाइन इमेज

रांचीः झारखंड में राज्य में कुल कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या अब तक 17 हो गई. झारखंड में कोरोना पॉजिटिव के 3 और नए मामले आए सामने हैं. रांची के हिंदपीढ़ी से एक, कोडरमा से एक और हजारीबाग से एक कोरोना पॉजिटिव मामला आया है.

रांची में मरीजों की कुल संख्या 8

अब रांची में मरीजों की कुल संख्या 8 हो गई है. हजारीबाग में दो मामले सामने आ गए हैं. वहीं कोडरमा में पहला मामला सामने आया है. इसके अलावा बोकारो में मरीजों की कुल संख्या छह थी, जिनमें से एक की मौत के बाद बोकारो में 5 मरीज इलाजरत हैं.

ये भी पढ़ें-लॉकडाउन इफेक्ट: मंडी पर छाई मंदी, किसान से लेकर कारोबारी तक हलकान

स्वास्थ्य विभाग के सचिव ने की पुष्टि

इस तरह झारखंड में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की कुल संख्या 17 हो गई है. स्वास्थ्य विभाग के सचिव नितिन मदन कुलकर्णी ने इसकी पुष्टि की है.

Last Updated : Apr 11, 2020, 9:38 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details