झारखंड

jharkhand

By

Published : Apr 29, 2020, 6:14 PM IST

ETV Bharat / city

बुंडू में कोरोना मरीज मिलने से हड़कंप, राशन की दुकानें भी लोगों ने की बंद

रांची के बुंडू में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. लोग घरों से बाहर नहीं निकल रहें है. इसके अलावा राशन की दुकानें भी लोगों ने बंद कर दी है.

corona positive patient found in Bundu at ranchi
सड़को पर सन्नाटा

रांची: बुंडू में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है. कल तक जो राशन दुकानें खुली रहती थीं अब सभी दुकानदारों ने दुकान बंद कर लिया है. बुंडू नगर पंचायत और आसपास की सभी सड़कों गली मोहल्लों में पूरी तरह सन्नाटा पसरा है. अब लोगों को बाजार से आलू, प्याज और सब्जियां तक नहीं मिल रही हैं. लोग अपने अपने घरों में लॉकडाउन हैं.

देखें पूरी खबर

बेवजह घूमने वाले लोग भी अब घरों में ही रहना ज्यादा मुनासिब समझ रहे हैं. बुंडू के ताऊ इलाके महतो टोली को अस्थायी प्रसासन ने बांस-बल्ली लगाकर सील कर दिया गया है. संक्रमित के घरों के आसपास नगर पंचायत ने सेनेटाइजर का छिड़काव किया गया है.

ये भी देखें-गढ़वा में यह टीम लोगों तक पहुंचा रही जरूरत के सामान, रोजमर्रा की सारी सामग्री करा रही उपलब्ध

स्थानीय लोगों का मानना है कि अब बुंडू का हर बड़ा छोटा, आम और खास सभी दहशत के कारण घरों में दुबके हुए हैं. पुलिस प्रशासन लॉक डाउन का पालन करने के लिए जबरदस्ती करना पड़ता था अब वे ही लोग बगैर पुलिस की सख्ती के घर मे रहना बेहतर समझ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details