झारखंड

jharkhand

By

Published : Mar 24, 2020, 12:51 PM IST

Updated : Mar 24, 2020, 2:48 PM IST

ETV Bharat / city

कोरोना अलर्ट: कांग्रेस विधायक ने जारी किया वीडियो, होम क्वारंटाइन पर हैं दीपिका

महगामा विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने लोगों को कोरोना के खिलाफ सतर्कता बरतने के लिए जारी किया वीडियो. बता दें कि 20 मार्च को अमेरिका से रांची लौटी थी और उन्होंने खुद को रिम्स में आइसोलेशन में रखा. जांच के बाद कोरोना के लक्षण नेगेटिव पाए गए.

Corona virus, Kovid-19, Mahagama MLA Deepika Pandey Singh, RIMS isolation, कोरोना वायरस, कोविड-19, महगामा विधायक दीपिका पांडे सिंह, रिम्स आइसोलेशन
महगामा विधायक दीपिका पांडेय सिंह

रांची: कांग्रेस पार्टी की महगामा विधायक दीपिका पांडे सिंह 20 मार्च को अमेरिका से रांची लौटी थी और उन्होंने खुद को रिम्स में आइसोलेशन में रखा. जांच के बाद कोरोना के लक्षण नेगेटिव पाए गए और 72 घंटे के बाद उन्हें 14 दिनों के लिए होम क्वारंटाइन में भेजा गया है.

महगामा विधायक दीपिका पांडेय सिंह

कोरोना के खिलाफ जागरूकता

ऐसे में विधायक दीपिका पांडे सिंह ने मंगलवार को एक वीडियो जारी कर लोगों को कोरोना के खिलाफ जागरूक करने का प्रयास किया है. उन्होंने वीडियो के माध्यम से कहा है कि सरकार ने झारखंड में लॉक डाउन किया है. यह आदेश सरकार ने आम जनता की सेफ्टी के लिए दिया है.

ये भी पढ़ें-जमशेदपुर में रेल और बस सेवा बंद, रोष में यात्री पहुंचे DC कार्यालय

'घर पर समय बिताएं'

दीपिका पांडे सिंह ने कहा कि अगर लोग यह सोच रहे हैं कि सरकार और प्रशासन की आंख में धूल झोंक कर वह काम करने और बेवजह बाहर बिता सकते हैं, तो वो लोग अपने-अपने परिवार और देश के साथ धोखा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह वक्त संयम रखने का है. किसी भी तरह की अफवाह को न फैलाएं और अपने परिवार के लोगों को उत्साहित करने का है कि वह घर पर समय बिताएं. उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में हर व्यक्ति का सहयोग अपेक्षित है. उन्होंने पूरी उम्मीद जताई है कि राज्य और महागामा के सभी व्यक्ति इसके खिलाफ लड़ाई में सरकार का साथ देंगे.

ये भी पढ़ें-नकली गोल्ड पर लेने पहुंचे लोन, पुलिस ने धर दबोचा

'डॉक्टर के निर्देश के अनुसार काम करें'

उन्होंने महगामा की जनता से अपील की है कि जो लोग दूसरे राज्यों में काम कर रहे हैं और वह अपने घर महगामा वापस आ रहे हैं, उनका स्वागत है. लेकिन कोरोना जैसी गंभीर बीमारी न फैले इसके लिए जरूरी है कि सभी लोग डॉक्टर से जांच कराएं. किसी को घबराने की जरूरत नहीं है. जांच के बाद डॉक्टर के निर्देश के अनुसार काम करें. जांच की सुविधा प्रखंड मुख्यालय अस्पताल में है, साथ ही पंचायत भवन तक आइसोलेशन की सुविधा पहुंचने वाली है.

Last Updated : Mar 24, 2020, 2:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details