झारखंड

jharkhand

कांग्रेस का 'सच्चाई आपके द्वार' कार्यक्रम लॉन्च, घर-घर केंद्र सरकार की नाकामियों को पहुंचाएंगे कार्यकर्ता

By

Published : Sep 27, 2021, 10:35 AM IST

झारखंड प्रदेश महिला कांग्रेस मुख्यालय में रविवार को 'सच्चाई आपके द्वार' कार्यक्रम को लॉन्च किया गया. कार्यक्रम के तहत कांग्रेस कार्यकर्ता केंद्र सरकार की विफलताओं से जनता को अवगत कराएंगे.

Jharkhand Pradesh Mahila Congress
झारखंड प्रदेश महिला कांग्रेस

रांची:झारखंड प्रदेश महिला कांग्रेस मुख्यालय में रविवार (26 सितंबर) को 'सच्चाई आपके द्वार' कार्यक्रम को लॉन्च किया गया. इस कार्यक्रम के तहत महिला कांग्रेस कार्यकर्ता केंद्र की मोदी सरकार की विफलताओं को घर-घर तक पुहंचाने का काम करेंगी.

ये भी पढ़ें- भारत बंद आज, जानिए क्या है फार्म लॉ, जिस पर सरकार और किसान आमने-सामने

देश को बेच रही है मोदी सरकार

कार्यक्रम लॉन्चिंग के दौरान महिला कांग्रेस की प्रभारी इंद्रानी मिश्रा भी मौजूद रहीं. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार देश को बेचने का काम कर रही है और सभी सरकारी संस्था को सेल पर लगाया है. देश में मोदी सरकार पूरी तरह से विफल रही है. ऐसे में मोदी सरकार की नाकामी को घर-घर तक पहुंचाना जरूरी है. उन्होंने कहा कि 'सच्चाई आपके द्वार' कार्यक्रम के तहत मोदी सरकार की नाकामी को जनता तक पहुंचाया जाएगा. उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार में महिलाओं के साथ आपराधिक घटनाएं बढ़ी हैं, युवा बेरोजगारी से त्रस्त हैं, महंगाई बढ़ती जा रही है. ऐसे में जनता को इन सब कमियों से अवगत कराना जरूरी है. इस कार्यक्रम के दौरान महिला कांग्रेस के झंडे की भी लॉन्चिंग की गई.

देखें वीडियो

लोकल बॉडी इलेक्शन के लिए तैयारी

महिला कांग्रेस की प्रभारी इंद्राणी मिश्रा ने बताया कि आने वाले महीने में होने वाले लोकल बॉडी इलेक्शन के लिए पार्टी तैयारी कर रही है. उनके मुताबिक कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशियों को कैसे जीत दिलाई जाए और इसमें महिला कांग्रेस की क्या भूमिका होगी इस पर कार्यकर्ताओं के साथ विशेष चर्चा की गई.

राष्ट्रीय स्तर पर लॉन्च हो चुका है कार्यक्रम

'सच्चाई आपके द्वार' कार्यक्रम के दौरान महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गुंजन सिंह ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने बताया कि 15 सितंबर को महिला कांग्रेस का 38वां स्थापना दिवस मनाया गया. उसी दरम्यान राष्ट्रीय स्तर पर 'सच्चाई आपके द्वार' कार्यक्रम को लॉन्च किया गया. अब राज्यस्तर पर लॉन्च किया जा रहा है. गुंजन सिंह ने कहा कि एक महीने तक प्रदेश, जिला, प्रखंड, पंचायत और बूथस्तर पर इस कार्यक्रम को चलाया जाएगा. जिसमें मोदी सरकार की हकीकत से जनता को रूबरू कराया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details