झारखंड

jharkhand

बाबूलाल मरांडी को महागठबंधन के लिए मनाने का दौर जारी, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने की मुलाकात

By

Published : Nov 4, 2019, 4:54 PM IST

सोमवार की सुबह प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रामेश्वर उरांव ने बाबूलाल से उनके आवास पर मुलाकात की. इस मुलाकात को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रामेश्वर उरांव ने कहा कि कांग्रेस की मंशा है कि विपक्षी एकता बरकरार रहे और उसी के लिए उन्होंने बाबूलाल मरांडी से मुलाकात की है. उन्होंने कहा कि लगातार यह बातें आ रही थी कि बाबूलाल मरांडी अकेले चुनावी मैदान में उतर रहे हैं. इसी लिहाज से उनसे मुलाकात की गई है और सब कुछ ठीक-ठाक है.

रामेश्वर उरांव और बाबूलाल

रांची: झारखंड विकास मोर्चा सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी के एकला चलो की राह अपनाने की बात सामने आने से विपक्षी खेमे में सरगर्मी तेज हो गयी है. आलम ये है कि महागठबंधन के लिए मरांडी को मनाने का दौर जारी हो गया है. इसी कड़ी में सोमवार की सुबह प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रामेश्वर उरांव ने बाबूलाल से उनके आवास पर मुलाकात की.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव का बयान

इस मुलाकात को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रामेश्वर उरांव ने कहा कि कांग्रेस की मंशा है कि विपक्षी एकता बरकरार रहे और उसी के लिए उन्होंने बाबूलाल मरांडी से मुलाकात की है. उन्होंने कहा कि लगातार यह बातें आ रही थी कि बाबूलाल मरांडी अकेले चुनावी मैदान में उतर रहे हैं. इसी लिहाज से उनसे मुलाकात की गई है और सब कुछ ठीक-ठाक है. उन्होंने कहा कि महागठबंधन में कुछ पेंच है, जिसे सुलझाने का काम किया जा रहा है और जल्द ही महागठबंधन के स्वरूप की घोषणा की जाएगी.

ये भी पढे़ं:हमर झारखंड: देखा अपन भाषा में 3 नवंबर कर खबर

दरअसल, गठबंधन के घटक दल अपनी-अपनी राह अपना चुके हैं. झारखंड मुक्ति मोर्चा ने जहां उम्मीदवारों की पहली सूची का ऐलान कर दिया है तो वहीं झारखंड विकास मोर्चा ने उम्मीदवारों के चयन के लिए कमिटी का गठन किया है. ऐसे में महागठबंधन तार तार न हो. इसके लिए प्रदेश कांग्रेस प्रयासरत है और उसी के तहत गठबंधन में बाबूलाल मरांडी को लाने के लिए मनाने का दौर जारी हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details