झारखंड

jharkhand

रांची: कांग्रेस कार्यालय में शोक सभा का आयोजन, तीन प्रमुख घटनाओं को लेकर जताया गया शोक

By

Published : Aug 8, 2020, 6:43 PM IST

रांची के कांग्रेस कार्यालय में शनिवार को शोक सभा का आयोजन किया गया. इस दौरान केरल में विमान हादसा, कांग्रेस के पूर्व उपाध्यक्ष दुर्गा चरण दास के निधन और पत्रकार बशीर अहमद के निधन पर शोक व्यक्त किया गया.

Condolence meeting organized in congress office in ranchi
कांग्रेस कार्यालय

रांची: झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने तीन प्रमुख दुखद घटनाओं को लेकर शनिवार को कांग्रेस स्टेट हेड क्वार्टर में शोक सभा का आयोजन किया. केरल एयरपोर्ट पर विमान हादसे में दो पायलट समेत 18 नागरिकों के निधन, चंदनकियारी विधानसभा के 2 बार विधायक रहे दुर्गा चरण दास के आकस्मिक निधन और झारखंड आंदोलनकारी समाजसेवी बशीर अहमद खान के असामयिक निधन पर शोक सभा आयोजित की गई.

इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रामेश्वर उरांव ने कहा कि दुबई से लौट रहे हमारे देशवासियों की केरल एयरपोर्ट पर हुई दर्दनाक हादसे में मौत पर गहरे सदमे में हूं और मर्माहत हूं. मैं अपनी विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. उन्होंने कहा झारखंड में हमारे आंदोलनकारी और पत्रकार बशीर अहमद खान का निधन हो गया. उनसे भी हम काफी दुखित हैं. झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व उपाध्यक्ष और एकीकृत बिहार में मंत्री रहे बोकारो जिला के चंदनकियारी से दो बार विधायक रहे दुर्गा चरण दास के असामयिक निधन से पार्टी की अपूरणीय क्षति हुई है. इन तीनों घटनाओं पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी उनके परिजनों को शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना करती है. उनके आत्मा की शांति के लिए भी ईश्वर से विनती करती है.

ये भी पढ़ें:राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत देश की प्रमुख हस्तियों ने विमान हादसे पर जताया शोक

शोक सभा का संचालन प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने किया. इस दौरान दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की गयी. इसके साथ ही प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने प्रदेश प्रवक्ता लाल किशोरनाथ शाहदेव की जल्द स्वास्थ्य लाभ की भी कामना की है, जो कि पिछले बारह दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details