झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

हेमंत के गढ़ में गरजे सीएम, कहा- यहां साल में दो बार पिकनिक मनाने आते हैं सोरेन

साहिबगंज के बरहेट में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान पहुंचे सीएम रघुवर दास ने अपनी सरकार की उपलब्धि गिनवाई. वहीं सीएम ने इस दौरान नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरन पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन अपने बरहेट विधानसभा क्षेत्र में साल में दो बार घूमने के लिए आते हैं. साहिबगंज के सर्किट हाउस में बैठकर पिकनिक मनाते हैं.

By

Published : Sep 22, 2019, 2:07 AM IST

सीएम रघुवर दास

साहिबगंज: भाजपा सरकार ने जन आशीर्वाद यात्रा पिछले दिनों जामताड़ा से शुरुआत की थी. जिसमें केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने इस जन आशीर्वाद रथ यात्रा की शुरुआत कर शुभारंभ किया था. सूबे के मुख्यमंत्री अपने कारवां के साथ बरहेट पहुंचे.

सीएम रघुवर दास ने जेएमएम पर साधा निशाना

अपनी सरकार की उपलब्धि गिनाई
बता दें कि बरहेट विपक्ष नेता हेमंत सोरेन का गढ़ है. बरहेट विधानसभा से अभी तक का इतिहास रहा है कि बीजेपी का खाता नहीं खुल पाया है. लगातार मुख्यमंत्री का दौरा बरहेट विधानसभा में हो रहा है. जन चौपाल के माध्यम से या जन आशीर्वाद यात्रा के माध्यम से जनता के बीच मुख्यमंत्री ने जनता के बीच अपना रिपोर्ट कार्ड पेश किया. अपनी सरकार की उपलब्धि और योजना गिनाई.

ये भी पढ़ें-अपनी शिकायत होता देख शिकायतकर्ता से उलझी मुखिया, सीएम ने लगाई क्लास

हेमंत सोरेन पर जमकर बरसे
इसी दौरान मुख्यमंत्री रघुवर दास विपक्ष नेता हेमंत सोरेन पर जमकर बरसे. सीएम ने कहा कि वे हल्का बात नहीं करते यह उनके चरित्र में नहीं है. उन्होंने कहा कि वे सच्चाई की बात करते हैं, इसके लिए जो सजा मिले वह भुगतने के लिए तैयार हैं.

'जनता को गुमराह करने के लिए बीजेपी की बुराई'
मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके पास प्रूफ है कि साहिबगंज के पतना प्रखंड और पाकुड़, रांची, जमशेदपुर समेत झारखंड के कई जिलों में 200 एकड़ से अधिक आदिवासियों की जमीन खरीद कर यह सोरेन परिवार मालामाल हो गया है. सोरेन परिवार सीएनटी/एसपीटी एक्ट का खुद उल्लंघन कर जमीन की खरीदारी की है और जनता को गुमराह करने के लिए बीजेपी की बुराई करते हैं.

ये भी पढ़ें-लालू यादव से मिले बिहार सारण जिले के दो करीबी नेता, भेंट के तौर पर दी अपने खेत की सब्जी

'आदिवासियों की भावना के साथ खिलवाड़'
सीएम ने हेमंत सोरेन पर आरोप लगाते हुए कहा कि हेमंत सोरेन अपने बरहेट विधानसभा क्षेत्र में साल में दो बार घूमने के लिए आते हैं. साहिबगंज के सर्किट हाउस में बैठकर पिकनिक मनाते हैं, अच्छे-अच्छे खाना खाता हैं और मीडिया बंधु को बुलाकर बीजेपी के खिलाफ जुबानी जहर उगलते हैं. रघुवर दास ने कहा कि जेएमएम पार्टी हमेशा से आदिवासियों की भावना के साथ खिलवाड़ करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details