झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

लालू प्रसाद से मुलाकात के बाद सीएम का एलान, बिहार विधानसभा चुनाव में मिलकर लड़ेंगे चुनाव

By

Published : Sep 12, 2020, 1:56 PM IST

Updated : Sep 12, 2020, 7:02 PM IST

CM Hemant Soren
लालू यादव से मिलने पहुंचे सीएम हेमंत सोरेन

13:52 September 12

लालू यादव से मिलने पहुंचे सीएम हेमंत सोरेन

लालू यादव से मिलने पहुंचे सीएम हेमंत सोरेन

रांची: रिम्स में इलाजरत सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पहुंचे. लालू से मुलाकात के बाद सीएम ने कहा कि लालू की सेहत को लेकर जानकारी लेने वो पहुंचे थे. बिहार चुनाव में आरजेडी के साथ मिलकर झारखंड मुक्ति मोर्चा लड़ेगी. इस विषय पर भी चर्चा हुई है, वहीं सीता सोरेन के आरोप के संबंध में सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया है.

रिम्स में इलाजरत सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन शनिवार को केली बंगला निदेशक आवास पहुंचे. लगभग डेढ़ घंटे की मुलाकात के बाद वो केली बंगला से निकले मौके पर सीएम हेमंत सोरेन ने कहा की लालू की सेहत स्थिर है. चिकित्सकों से भी राय ली गई है. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि लंबे अंतराल के बाद लालू प्रसाद यादव का स्वास्थ्य का हाल जानने वह यहां पहुंचे थे. मौके पर कहा कि लालू प्रसाद का स्वास्थ पहले से काफी बेहतर है. 

ये भी पढ़ें-देवघर पहुंचे केंद्रीय उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी, एयरपोर्ट का लिया जायजा

वहीं, इस दौरान उन्होंने कहा कि मुलाकात में बिहार चुनाव को लेकर राजनीति पर भी चर्चा हुई है. सीट शेयरिंग के फार्मूले पर फिलहाल कोई बात नहीं हुई है. इसके लिए संबंधित लोगों को कार्यभार सौंपा गया है. वह अपने स्तर पर निर्णय लेंगे. इस मौके पर इन बातों को लेकर चर्चा करना ठीक नहीं है. हालांकि बिहार चुनाव में जेएमएम महागठबंधन के साथ चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने सहमति जताई है. सीएम की भाभी जामा विधायक सीता सोरेन द्वारा पार्टी के महासचिव पर लगाए गए आरोपों का जवाब उन्होंने नहीं दिया. उन्होंने कहा कि यह बातें माइक पर करना क्या सही रहेगा. बोकारो के एक मरीज के परिजनों को भी इसी मौके पर उन्होंने आश्वासन दिया है. उन्होंने रिम्स निदेशक को जल्द से जल्द उनके इलाज के लिए समुचित व्यवस्था करने का निर्देश दिया है.

Last Updated : Sep 12, 2020, 7:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details