झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बच्चे को रौंदा, आक्रोशित लोगों ने गाड़ी में लगाई आग

रांची में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बरियातू इलाके में एक बच्चे को कुचल डाला. घटना के बाद स्कार्पियो सवार तेज रफ्तार में गाड़ी लेकर भागने लगा, लेकिन लोगों ने उसका पीछा उसे पकड़ लिया और चालक की पिटाई कर दी. इसके बाद गाड़ी को आग के हवाले कर दिया. वहीं गंभीर रुप से घायल बच्चे का इलाज जारी है.

By

Published : Jun 5, 2019, 12:54 AM IST

स्कॉर्पियो में लगाई आग

रांची: राजधानी रांची में रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बरियातू इलाके में एक बच्चे को कुचल डाला. बच्चे को कुचलकर स्कार्पियो सवार तेज गति से फरार होने की कोशिश करने लगा, लेकिन इसी बीच स्थानीय लोगों ने उसका पीछा कर बूटी मोड़ के पास उसे पकड़ लिया और ड्राइवर की जमकर पिटाई कर डाली. आक्रोशित भीड़ ने कार को आग के हवाले कर दिया.

स्कॉर्पियो में लगाई आग

स्कॉर्पियो में लगाई आग
भीड़ इतनी आक्रोश में थी कि वह ड्राइवर को जान से मार डालना चाहती थी, लेकिन मौके पर मौजूद पुलिसवालों ने ड्राइवर को सुरक्षित निकाला. इसी बीच किसी ने वहां खड़ी कार को आग के हवाले कर दिया.

ये भी पढ़ें-राज्यकर्मियों को झारखंड सरकार का तोहफा, महंगाई भत्ता 3 फीसदी बढ़ा

बच्चे की हालत गंभीर
फिलहाल, मौके पर सदर और बरियातू थाने की टीम पहुंची हुई है और आक्रोशित भीड़ को समझा-बुझाकर शांत करने का प्रयास कर रही है. जानकारी के अनुसार जिस बच्चे को कार ने कुचला है उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. उसका इलाज किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details