झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

पावर ग्रिड के ट्रांसमिशन प्रोजेक्ट पर BJP की प्रतिक्रया, कहा- बेहतर होता अपने किसी काम का करते उद्घाटन

राज्य में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के द्वारा 6 पावर ग्रिड के ट्रांसमिशन प्रोजेक्ट के ऑनलाइन उद्घाटन को प्रमुख विपक्षी दल बीजेपी ने राज्य सरकार को आड़े हाथों लिया है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि इससे बड़ा दुर्भाग्य क्या हो सकता है कि सीएम पूर्ववर्ती सरकार की उपलब्धियों को लेकर अपनी पीठ थपथपा रहे हैं.

By

Published : Aug 18, 2020, 5:25 PM IST

Updated : Aug 18, 2020, 5:32 PM IST

deepak prakash
दीपक प्रकाश, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष

रांची: प्रदेश के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के द्वारा 6 पावर ग्रिड के ट्रांसमिशन प्रोजेक्ट के ऑनलाइन उद्घाटन को प्रमुख विपक्षी दल बीजेपी ने राज्य सरकार को आड़े हाथों लिया है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने मंगलवार को कहा कि पावर ग्रिड ट्रांसमिशन प्रोजेक्ट की शुरुआत पूर्ववर्ती बीजेपी सरकार में की गई थी. उन्होंने कहा कि तत्कालीन मुख्यमंत्री रघुवर दास ने इन परियोजनाओं को शुरू किया था. जबकि मौजूदा मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन उन उपलब्धियों को लेकर अपनी पीठ थपथपा रहे हैं.

दीपक प्रकाश का बयान
अपने शिलान्यास किये प्रोजेक्ट का उद्घाटन करते सीएमबीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इससे बड़ा दुर्भाग्य क्या हो सकता है कि सीएम पूर्ववर्ती सरकार की उपलब्धियों को लेकर अपनी पीठ थपथपा रहे हैं. उन्होंने कहा कि अच्छा तो यह होता कि मौजूदा सीएम अपने द्वारा किसी काम का शिलान्यास करते और उसमें उसका उद्घाटन करते हैं. उन्होंने कहा कि अभी तक ऐसा एक भी उदाहरण प्रदेश में देखने को नहीं मिला है.ये भी पढ़ें-मेयर आशा लकड़ा ने सरकार पर कसा तंज, कहा- अंधी-बहरी हो गई है सरकार

बीजेपी ने किया दावा पूर्ववर्ती सरकार में हुआ काम
प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने दावा किया कि पूर्ववर्ती सरकार में 350 सब स्टेशन बनाने का लक्ष्य रखा गया था. जिसमें 200 से ज्यादा सब स्टेशन का निर्माण बीजेपी के कार्यकाल में ही पूरा हो गया. जबकि बाकी के बचे प्रोजेक्ट अंतिम चरण में थे. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने 2014 से 2019 के बीच 30 लाख घरों तक बिजली पहुंचाई. इसके साथ ही 247 दुर्गम स्थल पर गांव में सोलर ग्रिड का का निर्माण कर बिजली पहुंचाई गई.

Last Updated : Aug 18, 2020, 5:32 PM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details