झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

BJP प्रदेश कार्यालय के बाहर जश्न, ढोल-नगाड़ों पर झूम रहे नेता और कार्यकर्ता

रांची: झारखंड में 14 सीटों के लिए मतगणना जारी है. रुझानों में रांची से बीजेपी प्रत्याशी संजय सेठ 2,16,232 वोटों से आगे चल रहे हैं. जिसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाना शुरू कर दिया है.

By

Published : May 23, 2019, 4:56 PM IST

Updated : May 23, 2019, 5:54 PM IST

जश्न मनाते बीजेपी नेता और कार्यकर्ता.

रांची: झारखंड में 14 सीटों के लिए मतगणना जारी है. रुझानों में रांची से बीजेपी झारखंड में बड़ी जीत की ओर बढ़ रही है. वहीं, प्रत्याशी संजय सेठ रांची से 2,16,232 वोटों से आगे चल रहे हैं. इससे बीजेपी उत्साहित है और अब फाइनल नतीजों का इंतजार कर रही है.

जश्न मनाते बीजेपी नेता और कार्यकर्ता.

रुझानों में रांची से बीजेपी प्रत्याशी संजय सेठ 2,16,232 वोटों से आगे चल रहे हैं. जबकि कांग्रेस की ओर से सुबोधकांत सहाय दूसरे नंबर पर है. वहीं, रुझान में बीजेपी की अगुवाई वाले एनडीए को 350 के आस-पास सीट मिलती दिख रही है, जिसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाना शुरू कर दिया है.

भारतीय जनता पार्टी की लगातार बढ़त को लेकर भाजपा के झारखंड प्रदेश कार्यालय में लोग खुशियां मनाने लग गए हैं. ढोल-नगाड़ों के साथ भारतीय जनता पार्टी जश्न मना रही है तो वहीं प्रदेश महामंत्री सहित कई युवा कार्यकर्ता मोदी से जुड़े गीत और डीजे पर डांस कर रहे हैं. इतना ही नहीं प्रदेश कार्यालय के बाहर आतिशबाजी भी की जा रही है.

Last Updated : May 23, 2019, 5:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details