झारखंड

jharkhand

झारखंड के रण में दिखेंगे बीजेपी के दिग्गज, अमित शाह और योगी करेंगे चुनावी सभा

By

Published : Dec 1, 2019, 7:26 PM IST

Updated : Dec 1, 2019, 7:38 PM IST

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सोमवार को फिर झारखंड आ रहे हैं. वो बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभाएं करेंगे. प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा के लिए शाह चक्रधरपुर में जनसभा करेंगे. वहीं बहरागोड़ा में कुणाल षाड़ंगी के लिए भी वोट मांगेंगे.

bjp leaders election rallies
झारखंड के रण में बीजेपी के दिग्गज

रांची: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सोमवार को एक बार फिर झारखंड दौरे पर रहेंगे. शाह 11 बजे कोल्हान इलाके के चक्रधरपुर और 12 बजे बहरागोड़ा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

इनके अलावा यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और बीजेपी नेता मनोज तिवारी भी झारखंड आएंगे. बता दें कि योगी आदित्यनाथ 5 दिसंबर को 11.30 बजे से गोविंदपुर और जुगसलाई में जनसभा करेंगे. इसके बाद वह 12.30 बजे बागबेड़ा, पोटका और 2 बजे ईचागढ़ में सभा को संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़ें -राहुल गांधी सहित स्टार प्रचारक जीत की राह करेंगे आसान, कांग्रेस ने दूसरे चरण के चुनाव के लिए कसी कमर

जबकि उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य 4 दिसंबर को 12 बजे बड़कागांव, 1 बजे मांडू और 2 बजे डुमरी बाजारटांड़ रामगढ़ में चुनावी सभा करेंगे. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी 4 दिसंबर को ही 12.30 बजे डकरा स्टेडियम में सभा को संबोधित करेंगे. वहीं बीजेपी नेता मनोज तिवारी भी चार सभा करेंगे.

तय कार्यक्रम के अनुसार मनोज तिवारी 11 बजे सिमरिया, 12.30 बजे कोडरमा, 2 बजे बरकट्ठा और शाम 4 बजे धुर्वा में जनसभा करेंगे.

Last Updated : Dec 1, 2019, 7:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details