झारखंड

jharkhand

साक्षी धोनी के ट्वीट पर BJP की सफाई, पावर कट की बताई ये वजह, कहा- बिजली व्यवस्था है बेहतर

By

Published : Sep 20, 2019, 2:58 PM IST

राजधानी रांची में पावर कट से परेशान साक्षी धोनी ने ट्वीट किया. जिसके बाद प्रदेश में सत्ताधारी पार्टी बीजेपी को सफाई देनी पड़ी. पार्टी ने कहा कि मेंटेनेंस को लेकर कभी-कभी शटडाउन करना पड़ता है.

साक्षी धोनी के ट्वीट पर बीजेपी ने दी सफाई

रांची: क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी की बिजली की समस्या को लेकर किए गए ट्वीट पर बीजेपी ने सफाई दी है. पार्टी ने साफ तौर पर कहा कि बेहतर व्यवस्था बनाए रखने के लिए कभी-कभी शटडाउन करना पड़ता है.

देखें पूरी खबर


बीजेपी के प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने कहा कि साक्षी धोनी ने अपने इलाके में बिजली समस्या को लेकर ट्वीट किया था. उन्होंने कहा कि साक्षी का घर सिमलिया इलाके में है और वहां पावर मेंटेनेंस का काम रहा था इसी वजह से शटडाउन किया गया था. उन्होंने कहा कि कई बार चीजों को ठीक करने और मशीनरी को दुरुस्त करने के लिए इस प्रकार के शटडाउन होते हैं. कुल मिलाकर झारखंड में बिजली की स्थिति बहुत बेहतर है.

ये भी देखें- धोनी की पत्‍नी साक्षी ने ट्वीट कर रांची में बिजली कटौती पर उठाए सवाल, कहा- हर दिन का यही हाल

साक्षी का ट्वीट
बता दें कि गुरुवार की शाम पांच बजे साक्षी ने ट्वीट कर कहा कि पिछले पांच घंटे से बिजली नहीं है, मौसम भी साफ है और कोई त्योहार भी नहीं है. ऐसे में बिजली कटौती का कोई कारण समझ में नहीं आ रहा.

साक्षी का ट्वीट


जानकारी के अनुसार, धोनी की पत्नी, बेटी जीवा और धोनी के माता पिता के साथ सिमलिया स्थित फार्म हाउस पर रहती हैं. बता दें कि धोनी गुरुवार की देर रात रांची पहुंचे थे. दरअसल, पिछले दिनों मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बिजली विभाग की समीक्षा के दौरान स्पष्ट तौर पर निर्बाध बिजली सप्लाई करने के निर्देश दिए थे, साथ ही उन्होंने विभाग के अधिकारियों का अकाउंटेबिलिटी फिक्स करने के भी निर्देश दिए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details