झारखंड

jharkhand

सांसद दीपक प्रकाश का कोरोना को लेकर हेमंत सरकार पर हमला, कहा- सिस्टम मरा, इसलिए लोग मर रहे

By

Published : Apr 21, 2021, 10:47 PM IST

Updated : Apr 21, 2021, 10:56 PM IST

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश ने कोरोना संक्रमण को लेकर तंज कसते हुए कहा कि हेमंत सरकार की कुव्यवस्था के कारण कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. इस राज्य में लोग भगवान भरोसे जीने को मजबूर हैं.

bjp-blames-hemant-sarkar-on-rising-corona-infection-in-jharkhand
दीपक प्रकाश का हेमंत सरकार पर हमला

रांची: राज्य में तेजी से फैल रहे कोरोना की रोकथाम में विफल रहने का आरोप लगाते हुए बीजेपी ने हेमंत सरकार पर जमकर निशाना साधा है. बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि सरकार का सिस्टम मरा है इसलिए लोग मर रहे हैं. कोरोना के कारण बड़ी संख्या में बीमार हो रहे लोगों को स्वास्थ्य सुविधा मुहैया होने में आ रही परेशानी ने राज्य सरकार पर विपक्ष को निशाना साधने का मौका दिया है.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढ़ें: झारखंड में कंपलीट लॉकडाउन, जानिए किसने क्या कहा

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश ने कोरोना संक्रमण को लेकर तंज कसते हुए कहा कि हेमंत सरकार की कुव्यवस्था के कारण कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. इस राज्य में लोग भगवान भरोसे जीने को मजबूर हैं. दीपक प्रकाश ने कहा कि सदर अस्पताल और रिम्स के निरीक्षण के दौरान सरकार की अव्यवस्था साफ देखने को मिल रही है. दवाई, ऑक्सीजन के अभाव में कराहते हुए लोगों को बगैर बेड और चिकित्सा सलाह के बीच भूख से बिलखते हुए देखा है. कुछ मरीजों को बेड तो मिला लेकिन केयर टेकर का भारी अभाव है. ऐसे में त्राहिमाम कर रहे लोग भगवान भरोसे हैं.

हेमंत सरकार विकास में फिसड्डी

उन्होंने कहा कि पूरे देश में संक्रमितों की संख्या का औसत 1.08 फीसदी है, तो झारखंड में 2.10 फीसदी है. उन्होंने कहा कि उन्हें दुख है कि यह सरकार विकास में फिसड्डी है और कोरोना संक्रमण में पूरे देश में अव्वल है. देश में रिकवरी रेट 86 फीसदी है, जबकि झारखंड में 80 फीसदी है. उन्होंने कहा कि एक ओर हेमंत सोरेन कुंभकर्णी नींद में हैं. वहीं, दूसरी ओर जनता और पीड़ित परिवार परेशान हैं.

अस्पतालों में बेड की स्थिति स्पष्ट करे सरकार

दीपक प्रकाश ने कहा कि अस्पतालों में बेड की स्थिति सरकार को स्पष्ट करना चाहिए. लोग अस्पताल दर अस्पताल चक्कर लगाने को मजबूर हैं. प्रत्येक दिन सरकार को मेडिकल बुलेटिन जारी करना चाहिए. उन्होंने कहा कि हालात यह है कि लोगों को मृत शरीर प्राप्त करने के लिए और शव को जलाने के लिए लकड़ी की व्यवस्था के लिए भी पैरवी करनी पड़ रही है.

Last Updated : Apr 21, 2021, 10:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details