झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

रांचीः किसान लखन महतो के परिजनों से मिले बाबूलाल, कहा- मामले की लीपापोती कर रही सरकार

जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने चान्हो जाकर किसान लखन महतो के परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने, उन्हें मदद का भरोसा दिलाया और कहा कि सराकर मामले में लीपापोती कर रही है.

By

Published : Jul 29, 2019, 5:39 PM IST

बाबूलाल मरांडी

रांची: जेवीएम सुप्रीमो और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी और पूर्व मंत्री बंधु तिर्की चान्हो प्रखंड के पतरातू गांव पहुंचे. जहां उन्होंने मृतक किसान लखन महतो के घर पहुंचकर उनके परिजनों से मुलाकात की.

देखें पूरी खबर

इस दौरान उन्होंने परिजनों को सांत्वना दी, मदद का आश्वासन दिया. इलते बाद कहा कि आत्महत्या को सरकार और पदाधिकारी लीपापोती कर अपने किए को छिपाने में लगे हुए हैं. सरकार मनरेगा से बन रहे कूप निर्माण का तुरंत भुगतान करे और सरकारी स्तर पर जितना हो सके मुआवजा भी दे. इधर, पूर्व मंत्री बंधु तिर्की ने कहा पूरे प्रदेश में किसान के साथ गरीब जनता मर रही है और सरकार पीठ थपथपाने में लगी हुई है. गरीब की मौत भूख से होती है तो सरकार कहती है बीमारी से हुई है.

ये भी पढ़ें-सांप काटने के बाद लोग ले रहे झाड़-फूंक का सहारा, हो रही है मौत

इसी तरह किसान लखन महतो ने मनरेगा योजना से बने कूप का पैसा नहीं मिलने से आत्महत्या की तो पदाधिकारी शराब की बात कहकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं. इस मौके पर जेवीएम के अजीत कुमार सिंह, मंगलेश्वर उरांव, शिव उरांव, इरशाद खान, दिलीप साहू शाहदेव के साथ-साथ कई अन्य लोग उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details