झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

रांची: दो चेन स्नेचर गिरफ्तार, सोनार भी चढ़ा पुलिस के हत्थे

रांची में बाइकर्स गिरोह के दो अपराधियों को पुलिस ने लोअर बाजार इलाके से धर दबोचा है. दोनों अपराधी सड़क पर महिलाओं और छात्राओं को अपना शिकार बनाते थे.

By

Published : Jun 27, 2019, 3:01 PM IST

पुलिस गिरफ्त में अपराधी

रांची: आए दिन हो रहे महिलाओं के साथ लूटपाट की वारदातों में शामिल बाइकर्स गिरोह के दो अपराधियों को पुलिस ने लोअर बाजार इलाके से धर दबोचा है. दोनों अपराधी सड़क पर महिलाओं और छात्राओं को अपना शिकार बनाते थे. पुलिस ने इस मामले में एक सोनार को भी गिरफ्तार किया है. दोनों अपराधी छीने गए सोने की चेन सोनार के पास ले जाकर बेचा करते थे.

पुलिस गिरफ्त में अपराधी

क्या हुआ बरामद
गिरफ्तार अपरधियों में में मोसीम अंसारी, सचिन एक्का और सोनार रवि सोनी शामिल है. इनके पास से सोने की चेन और गलाया हुआ 10 ग्राम सोना भी बरामद किया गया है.

कैसे हुई गिरफ्तारी
गिरफ्तार मौसीम और सचिन राजधानी के शातिर अपराधी हैं. दोनों सुनसान सड़कों पर गुजरने वाली महिलाओं और छात्राओं से उनके पर्स झपट कर फरार हो जाते थे. कई महिलाओं के सोने की चेन भी इन्होंने छीन लिया था. 25 जून को लोअर बाजार थाना क्षेत्र के खादगढ़ा बस स्टैंड के पास से यही अपराधियों ने एक महिला से सोने का चेन छीन लिया था. घटना के बाद एक विशेष टीम का गठन किया गया था. टीम ने कार्रवाई करते हुए दोनों अपराधियों को धर दबोचा.

ये भी पढ़ें-आदिवासी विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म, सूखे कुएं में फेंका

आधा-आधा हिस्सा कर लेते थे

दोनों ने पूछताछ में बताया कि सोने की चेन को आधा-आधा दोनों आपस बांट लिए थे. सचिन ने अपने हिस्से की चेन को लोअर बाजार के नाजिर अली लेन स्थित नंदिनी ज्वेलर को बेच दिया था. दुकान के संचालक ने सोने की चेन को गला दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details