झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

अमित शाह का झारखंड दौरा: गृह मंत्री की उपस्थिति में बाबूलाल थामेंगे बीजेपी का दामन

अमित शाह के आने और बाबूलाल के बीजेपी में शामिल होने को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह देखी जा रहा है. पार्टी का मानना है कि झारखंड के राजनीतिक इतिहास के लिए यह सुनहरा दिन होगा.

By

Published : Feb 16, 2020, 1:56 PM IST

Amit Shah visits Jharkhand, Babulal Marandi, Jharkhand BJP, अमित शाह का झारखंड दौरा, बाबूलाल मरांडी, झारखंड बीजेपी
अमित शाह और बाबूलाल मरांडी

रांची: देश के गृह मंत्री अमित शाह के झारखंड दौरे को लेकर बीजेपी के कार्यकर्ताओं में उत्साह की लहर है. साथ ही उनकी मौजूदगी में झारखंड विकास मोर्चा बाबूलाल मरांडी बीजेपी का दामन थामेंगे. जिसे बीजेपी राजनीतिक इतिहास में मील का पत्थर साबित होना मान रही है.

देखें पूरी खबर

कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह

प्रदेश बीजेपी के उपाध्यक्ष आदित्य साहू ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह के झारखंड दौरे को लेकर कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह की लहर है. बड़ी संख्या में लोग उनकी बातों को सुनने आएंगे. उन्होंने कहा कि बाबूलाल मरांडी भी उनकी उपस्थिति में पार्टी का दामन थामेंगे. जिसका फायदा संगठन को मिलेगा. क्योंकि बाबूलाल मरांडी झारखंड के बड़े चेहरे के रूप में जाने जाते हैं.

ये भी पढ़ें-लातेहार: बेतला नेशनल पार्क में बाघिन की मौत, शोक में पूरा शहर

'राजनीति में मील का पत्थर'

वहीं, बीजेपी के प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने कहा कि बाबूलाल मरांडी के बीजेपी में आना झारखंड की राजनीति में मील का पत्थर साबित होगा. इसे राजनीतिक इतिहास के पृष्ठ पर सुनहरे अक्षरों में लिखा जाएगा. उन्होंने कहा कि जिस तरह से अमित शाह सभी के दिलों में बसते हैं. उनके आने से लोगों में खासा उत्साह की लहर है. उन्होंने कहा कि साथ ही उनकी उपस्थिति में झारखंड विकास मोर्चा सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी बीजेपी का दामन थामेंगे. उनके साथ हजारों की संख्या में कार्यकर्ता भी बीजेपी में शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें-सावधान! यहां आवारा कुत्तों का है आतंक, 3 दिन में 70 लोग शिकार

'व्यक्तिगत निर्णय है'

दीपक प्रकाश ने कहा कि इससे बीजेपी मजबूत होगी और नई ऊर्जा देने का जो संकल्प लिया गया था, उसे पूरा किया जाएगा. उन्होंने विधायक प्रदीप यादव और बंधु तिर्की के कांग्रेस पार्टी में जाने के सवाल पर कहा कि यह उनका व्यक्तिगत निर्णय है और राजनीतिक ठिकाना ढूंढते हुए वह अपनी दिशा को तलाश रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details