झारखंड

jharkhand

होली के रंग से सराबोर हुआ विधानसभा परिसर, स्पीकर और मुख्यमंत्री सहित सभी माननीयों ने जमकर खेला रंग गुलाल

By

Published : Mar 15, 2022, 7:21 PM IST

Updated : Mar 15, 2022, 8:57 PM IST

झारखंड विधानसभा में होली जमकर खेली गई. इस दौरान स्पीकर से लेकर सीएम तक रंग गुलाल खेलते नजर आए. विधानसभा परिसर में आयोजित होली मिलन समारोह के दौरान गाना बजाना भी खूब हुआ.

All MLA including CM and Speaker played Holi in Jharkhand assembly premises
All MLA including CM and Speaker played Holi in Jharkhand assembly premises

रांची: झारखंड विधानसभा में होली के रंग और गुलाल दिखे. विधानसभा परिसर में सभी माननीय होलियाना मूड में दिखे. मौका था होली मिलन समारोह का जिसमें मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ना केवल होली के गीत पर झूमे बल्कि विपक्षी दल भाजपा के सदस्यों से गला मिलकर होली की शुभकामना दी.


झारखंड विधानसभा में होली जमकर खेली गई. यहां सत्ता पक्ष से लेकर विपक्ष सभी एक ही रंग में रंगे नजर आए. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने विपक्षी दल के विधायकों को गले मिलकर होली की शुभकामनाएं दी, तो वहीं स्पीकर रबीन्द्रनाथ महतो ने मुख्यमंत्री को जलेबी खिलाकर होली की मिठास जीवन में बनी रहे इसकी कामना की. सदन की कार्यवाही खत्म होने के बाद विधानसभा परिसर में आयोजित होली मिलन समारोह के दौरान होली की उमंग में डूबे विधायक, मंत्री के साथ मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने फगुआ का पारंपरिक गीत गाकर राज्यवासियों को होली की शुभकामनाएं दी.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें:होली मिलन समारोह में थिरके पूर्व विधायक नागेंद्र महतो, ग्रामीणों के साथ मिलकर बजाया ढ़ोल और किर्ताल

इस अवसर पर स्पीकर रबीन्द्र नाथ महतो ने राज्यवासियों को होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि होली की तरह सालों भर लोगों के परिवार में खुशियां बनी रहे. वहीं, मुख्यमंत्री ने कहा कि होली आपसी भाईचारा और उमंग का पर्व है जिसे हम सभी मिलकर मनाएं. उन्होंने राज्यवासियों को होली की शुभकामनाएं देते हुए शांतिपूर्ण और भाईचारगी के साथ होली मनाने की अपील की. इस अवसर पर विधायक शिवपूजन मेहता और अंबा प्रसाद ने भी जमकर होली खेली और एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर होली की बधाई देते हुए नजर आए. अपने पुराने घर भाजपा से राजद में शामिल होकर मंत्री तक की कुर्सी पाने में सफल रहे श्रममंत्री सत्यानंद भोक्ता सबसे पहले होली मिलन कार्यक्रम में भाजपा विधायकों के साथ पहुंचे. भाजपा विधायक राज सिन्हा, अनंत ओझा, बिरंची नारायण ने होली के गीतगाकर खूब रंग जमाय. इस दौरान मंत्री झूमने लगे और झाल बजाकर विपक्ष के साथ होली मनाई.

Last Updated : Mar 15, 2022, 8:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details