झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

रांची में बिल्डर कमल भूषण की हत्या के बाद करीबियों को मिल रही जान से मारने की धमकी, छोटू कुजूर ने किया फोन

रांची में बिल्डर कमल भूषण की हत्या के बाद करीबियों को जान से मारने की धमकी मिल रही है. कमल के करीबी जगदीश को हत्या के आरोपी छोटू कुजूर ने फोन किया और धमकी दी. इसको लेकर सुखदेव नगर थाने (Sukhdev Nagar Police Station) में प्राथमिकी दर्ज की गई है.

By

Published : May 31, 2022, 10:44 PM IST

murder of builder Kamal Bhushan
रांची में बिल्डर कमल भूषण की हत्या के बाद करीबियों को मिल रही जान से मारने की धमकी

रांचीः बिल्डर और जमीन कारोबारी कमल भूषण की हत्या के बाद अब उनके करीबियों को जान से मारने की धमकी दी जा रही है. इस हत्याकांड में नामजद अभियुक्त छोटू कुजूर की ओर से फोन कर कमल भूषण के करीबियों को जल्द मार देने की धमकी दी जा रही है.

यह भी पढ़ेंःबेटी का प्रेम विवाह बना बिल्डर कमल भूषण की हत्या की वजह, CCTV में दिखे बेखौफ अपराधी

मोबाइल नंबर 6287221302 से फोन कर कमल भूषण के करीबी जगदीश को छोटू कुजूर ने जान से मारने की धमकी दी है. जगदीश को फोन कर छोटू कुजूर ने कहा कि तुम्हारे बाप की हत्या कर दी गई है. अब तुम्हारी और कमल के बेटे पवन की हत्या करेगे. छोटू ने फोन पर यह भी कहा है कि कमल के साथ काम करने वाले सभी जमीन कारोबारियों को मारेंगे. इस मामले में जगदीश ने सुखदेवनगर थाने में छोटू कुजूर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. साथ ही पुलिस को जगदीश ने छोटू के साथ हुई बातचीत का ऑडियो क्लिप भी सौंपा है.

छोटू कुजूर लगातार कमल भूषण से जुड़े लोगों को फोन कर धमकी देता रहा है. सोमवार की देर रात तक उसका मोबाइल फोन ऑन था. लेकिन पुलिस हत्या के आरोपी छोटू कुजूर तक नहीं पहुंच पाई. वहीं, पुलिस की टेक्निकल टीम भी छोटू का लोकेशन निकालने में कामयाब नहीं हो पाई.

बिल्डर कमल भूषण की बेटी यामिनी ने छोटू कुजूर के भतीजे राहुल से प्रेम विवाह किया है. इन विवाह के बाद दोनों परिवारों के बीच दुश्मनी बढ़ गई. छोटू कुजुर ने कई बार कमल भूषण को जान से मारने की धमकी भी दी थी. यही वजह है कि कमल भूषण के हत्या के पीछे छोटू कुजूर की साजिश माना जा रहा है.

जमीन कारोबारी कमल भूषण की हत्या के बाद उनके परिजनों को प्रशासन ने मंगलवार को बॉडीगार्ड मुहैया कराया है. इसके साथ ही सुरक्षा के मद्देनजर उनके घर पर भी पुलिस बल की तैनाती की गई है. बता दें कि कमल की हत्या के बाद परिजनों ने सोमवार की सुबह रांची एसएसपी से सुरक्षा की गुहार लगाते हुए आवेदन दिया था. वहीं, मंगलवार की सुबह भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच हरमू घाट पर कमल भूषण का अंतिम संस्कार किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details