झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

रिम्स के टेस्टिंग लैब से आए रिपोर्ट में कोरोना के 68 नए मरीज, RIMS में 23 लोग संक्रमित

रांची रिम्स अस्पताल के टेस्टिंग लैब से आए रिपोर्ट में कोरोना के 68 नए संक्रमित मरीज पाए गए हैं. बता दें कि रिम्स में संक्रमित मरीजों की संख्या में जैसे-जैसे बढ़ोतरी हो रही है, यह निश्चित ही रिम्स प्रबंधन के लिए चिंता का विषय बनता जा रहा है.

By

Published : Aug 13, 2020, 9:55 PM IST

68 new corona patients report from RIMS testing lab, Growing corona patients in Jharkhand, corona in ranchi, रिम्स के टेस्टिंग लैब से आए रिपोर्ट में कोरोना के 68 नए मरीज, झारखंड में बढ़ते कोरोना के मरीज, रांची में कोरोना
रांची रिम्स

रांची: झारखंड में हर दिन कोरोना मरीजों का इजाफा हो रहा है. रिम्स के टेस्टिंग लैब से गुरुवार को आए रिपोर्ट में कोरोना के 68 नए मामले सामने आए हैं.

रिम्स में फिर 23 लोग संक्रमित
रिम्स अधीक्षक डॉ विवेक कश्यप ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार को देर शाम 665 संदिग्दधों के सैंपलों की जांच की गई थी, जिसमें कोरोना के 68 लोगों का रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया है. उन्होंने बताया कि रिम्स में फिर 23 लोग संक्रमित पाए गए हैं. इसके अलावे रांची जिले के विभिन्न इलाकों से 11 संक्रमित मरीज पाए गए हैं.

ये भी पढ़ें-बांग्लादेश-म्यांमार के रास्ते नक्सलियों तक पहुंचता है विदेशी हथियार, इस कोड का होता है इस्तेमाल

रिम्स प्रबंधन की समस्या बढ़ी
बता दें कि रामगढ़ से 8 मरीज, गढ़वा से 12 मरीज, पलामू से 14 मरीज संक्रमित पाए गए हैं. रिम्स में लगातार संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है. खासकर रिम्स अस्पताल कोरोना का हॉटस्पॉट बन चुका है. दिन प्रतिदिन रिम्स में कार्यरत कर्मचारी और चिकित्सक पॉजिटिव होते जा रहे हैं. जिससे रिम्स प्रबंधन की समस्या भी बढ़ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details