झारखंड

jharkhand

By

Published : Jan 18, 2020, 5:22 PM IST

Updated : Jan 18, 2020, 5:57 PM IST

ETV Bharat / city

RJD सुप्रीमो से 3 लोगों ने की मुलाकात, देश के हालात पर लालू यादव ने जताई चिंता

लालू यादव ने 3 लोगों से मुलाकात की. जिसमें राजद नेता सैयद फैसल अली, विधान पार्षद दिलीप राय और समाजसेवी अमरेंद्र धारी सिंह शामिल रहे. इन्होंने लालू यादव से मिल कर उनके स्वास्थ्य का हाल जाना.

Rims Paying Ward, Lalu Yadav, Fodder Scam jharkhand, Fodder Scam Case, रिम्स पेइंग वार्ड, लालू यादव, चारा घोटाला, चारा घोटाला मामला
लालू यादव

रांची: रिम्स के पेइंग वार्ड में चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू यादव के लिए शनिवार का दिन बेहद खास होता है. क्योंकि इसी दिन जेल मैनुअल के हिसाब से तीन लोगों को लालू यादव से मिलने की अनुमति दी जाती है.

देखें पूरी खबर

तीन लोगों ने की मुलाकात
इसी के मद्देनजर इस शनिवार भी लालू यादव ने 3 लोगों से मुलाकात की. जिसमें राजद नेता सैयद फैसल अली, विधान पार्षद दिलीप राय और समाजसेवी अमरेंद्र धारी सिंह शामिल रहे.

देश के हालात पर लालू यादव को चिंता
मुलाकात करने के बाद राजद नेता फैसल अली ने बताया कि लालू यादव से मिल कर उनके स्वास्थ्य का हाल जाना. साथ ही लालू जी ने बातचीत के दौरान देश के हालात पर भी चिंता जताई. खासकर सीएए और एनआरसी को लेकर उन्होंने चिंता जताते हुए इस कानून का विरोध किया.

ये भी पढ़ें-छात्रों को आकर्षित करने के लिए बनाया गया 'ट्रेन वाला स्कूल', घोर नक्सल प्रभावित क्षेत्र में यह अनोखी पहल

पूरे बिहार में विरोध
वहीं, राजद नेता फैसल अली ने कहा कि लालू जी की चिंता को देखते हुए राष्ट्रीय जनता दल इस कानून का पूरे बिहार में विरोध कर रहा है. जिसका विरोध तेजस्वी यादव इन दिनों बिहार दौरे पर लगातार कर रहे हैं.

लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर चिंता
उन्होंने बताया कि इस बार बिहार की जनता इस कानून का विरोध करेगी और आगामी विधानसभा चुनाव में तेजस्वी यादव के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनता दल के सरकार का गठन भी करेगी. वहीं लालू यादव से दूसरे मुलाकाती के रूप में मिलने पहुंचे विधान पार्षद दिलीप राय ने लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताते हुए कहा कि लालू यादव के बेहतर इलाज के लिए हम कोर्ट और झारखंड सरकार से निवेदन करते हैं कि उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया जाए, ताकि वह जल्द से जल्द स्वस्थ होकर जनता के बीच पहुंचे.

ये भी पढ़ें-NIA ने मगध-आम्रपाली कोल परियोजना टेरर फंडिंग में कसा शिकंजा, MD समेत पांच ट्रांसपोर्टरों पर दायर होगा चार्जशीट

नीतीश पर कसा तंज
वहीं, दिलीप राय ने बिहार सरकार की ओर से 19 जनवरी को जल जीवन हरियाली को लेकर मानव श्रृंखला बनाने पर तंज कसते हुए कहा कि नीतीश सरकार मानव श्रृंखला बनाकर सिर्फ लोगों को दिग्भ्रमित करने का काम कर रही है. गरीबों का पैसा बहा रही है, अगर इस पैसे को जनता के योजनाओं के लिए खर्च किया जाता तो शायद इसका लाभ पूरे बिहारवासियों को मिलता. लालू यादव से इस शनिवार तीसरे मुलाकाती के रूप में समाजसेवी अमरेंद्र धारी सिंह शामिल रहे.

Last Updated : Jan 18, 2020, 5:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details