झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

रांची के बैंक में कैश काउंटर से साढ़े 3 लाख की चोरी, 1 आरोपी पकड़ाया, 2 की खोजबीन जारी

राजधानी रांची के एसएन गांगुली रोड स्थित केनरा बैंक से 3 चोरों ने साढ़े तीन लाख रुपए उड़ा लिए. इस मामले में एक आरोपी पकड़ा जा चुका है. वहीं, इसमें शामिल अन्य आरोपियों की खोजबीन की जा रही है.

बैंक से चोरी

By

Published : Jul 15, 2019, 4:34 PM IST

रांची: राजधानी में इन दिनों चोरों और ठगों का आतंक जोरों पर है. इसी क्रम में सोमवार को कोतवाली थाना क्षेत्र में केनरा बैंक के कैशियर को बातों में रिझा अपराधी साढ़े तीन लाख रुपए ले फरार हो गए.

देखें पूरी खबर

केनरा बैंक में हुई घटना
राजधानी में बैंककर्मी को बरगला कर करीब 3 लाख 50 हजार की ठगी कर ली गई. पूरी घटना एसएन गांगुली रोड स्थित केनरा बैंक में हुई है. बैंक के खुलने के साथ ही 3 की संख्या में ठग पहुंचे. एक युवक बैंक के कैशियर को अपनी बातों में उलझाया रखा. जबकि नोटों के 12 पैकेट बंडल अन्य दो युवक उठा फरार हो गए. जिसके बाद तीसरा युवक भी बैंक से निकल भागने लगा. जिसे बैंक के सेक्युरिटी वालों ने स्थानीय लोगों की सहयोग से पकड़ा. पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है.

ये भी पढ़ें-15 साल से अधूरे पड़े हैं 3 कॉलेजों के भवन, अब निर्माण को लेकर प्रबंधन सख्त

आरोपी से पूछताछ
इस मामले की सूचना मिलने के बाद कोतवाली डीएसपी अजित कुमार विमल भी बैंक पहुंच सीसीटीवी खंगाल रहे हैं. पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी से पूछताछ कर अन्य फरार 2 आरोपियों की खोजबीन कर रही है. वहीं, बैंक के कैशियर ने ठगी की घटना की जानकारी दी. तो बैंककर्मी ने एक आरोपी को पकड़ने की घटना को बयां किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details