झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

गहना चमकाने के बहाने सोना की ठगी, 2 चोर गिरफ्तार

रांची में सोना की ठगी करने वाले दो चोर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस को सूचना मिली थी चोर गहना चमकाने के बहाने सोना की ठगी करते हैं. जिसके बाद पुलिस ने दोनों चोर को गिरफ्तार कर थाना ले गई. दोनों चोर बिहार भागलपुर के रहने वाले हैं.

By

Published : Aug 17, 2019, 5:10 AM IST

फाइल

रांची: राजधानी के विभिन्न मोहल्ला में घुम-घुमकर गहना चमकाने के नाम पर जेवरात की चोरी करने वाले दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी का नाम अनिरूद्द शर्मा और अरविंद कुमार सिंह है. दोनों बिहार भागलपुर के रहने वाले हैं.


दोनों अपराधी रांची के सदर थाना क्षेत्र के बड़गार्इं निवासी विपीन बिहारी तिवारी के घर पहुंचे और गहना चमकाने के नाम पर उनकी पत्नी के गले से चेन ले लिया. हालांकि, विपीन बिहारी की पत्नी चेन नहीं दे रही थी, लेकिन इसके बाद भी जबरन उनके गले से चेन निकाल दिया. इसके बाद थोड़ी देर बाद विपीन बिहारी और उनकी पत्नी को चकमा देकर दोनों अपराधी मौके से भागने लगे.


अपराधी को भागते देख पीड़िता ने शोर मचार्इ. इसके बाद आस-पास में मौजूद लोग दौड़ाकर दोनों अपराधी को पकड़ लिया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों अपराधी को गिरफ्तार कर थाना ले गई. पीड़ित विपीन बिहारी तिवारी ने मामले में दोनों अपराधियों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराया है.


पुलिस को दिए आवेदन में तिवारी ने बताया कि है कि दोनों अपराधी अचानक उनके घर पहुंचे और फ्री में जेवरात चमकाने की बात कहने लगे. इसके बाद उन्हें शक हुआ जिसके बाद वह अपने पत्नी को जेवरात देने से मना कर दिया. हालांकि, इसके बाद भी दोनों अपराधी उनकी पत्नी को अपनी बातों में फंसा लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details