झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

11 हजार वोल्ट तार की चपेट में आने से युवक की मौत, लोगों ने किया हंगामा

पलामू में 11 हजार वोल्ट तार की चपेट में आने से एक युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई. जिससे गुस्साएं लोगों ने शव के साथ मुख्य मार्ग जाम कर परिजनों को सरकारी नौकरी की मांग करने लगे. इस वजह से घंटों तक सड़क जाम रही.

By

Published : Sep 1, 2019, 7:20 PM IST

करंट लगने से युवक की मौत

पलामू: जिले के हुसैनाबाद थाना अंतर्गत देवरी कला गांव निवासी 22 वर्षीय मुन्ना कुमार चौधरी की मौत करंट लगने से हो गई. दरअसल युवक अपने खेत में गया था और तार काफी नीचे होने के कारण उसकी चपेट में आ गया, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

मामल की जानकारी के बाद ग्रामीणों ने शव के साथ जपला-देवरी मुख्य पथ को जाम कर दिया. इस दौरान लोगों ने बिजली विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और परिजन को सरकारी नौकरी देने की मांग की.

कई खेतों से होकर गुजरता है तार
ग्रामीणों का कहना है कि ग्याहर हजार वोल्ट के तार कई महीनों से काफी नीचे झूल रहे हैं. तार को दुरूस्त कराने को लेकर विभाग के वरिय अधिकारियों को ग्रामीणों ने सूचना दी थी. बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई. लोगों का कहना है कि 11 हजार वोल्ट का तार कई लोगों के खेत से गुजरा है. जिससे हमेशा अनहोनी होने का डर लगा रहता है. इधर, घटना की सूचना मिलते ही जाम स्थल पर पूर्व विधायक संजय कुमार सिंह यादव, देवरी ओपी प्रभारी गुप्तेश्वर तिवारी, एएसआई कुशेश्वर सिंह और संजय सिंह पहुंचकर लोगों को समझाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details