झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

जवान को बचाने में डूबे लेफ्टिनेंट अनुराग शुक्ला, गांव में फैला मातम

जवानों को बचाने में पलामू के रहने वाले लेफ्टिनेंट अनुराग शुक्ला डूब गए. अनुराग राजस्थान के श्रीगंगा नगर में तैनात थे. कुछ जवान डिग्गी में अभ्यास कर रहे थे, तभी वो डूबने लगे. इसी दौरान मौके पर मौजदू अनुराग शुक्ला ने डिग्गी में छलांग लगा कर तीनों को बचा लिया, लेकिन खुद डूब गए. इस घटना से पूरे परिवार में मातम है.

By

Published : Apr 20, 2019, 11:32 AM IST

Updated : Apr 20, 2019, 11:46 AM IST

जवान को बचाने में डूबे लेफ्टिनेंट अनुराग शुक्ला

पलामू: जवानों को बचाने में जिले के रहने वाले लेफ्टिनेंट अनुराग शुक्ला डूब गए. अनुराग शुक्ला भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट के पद पर राजस्थान के श्रीगंगा नगर में तैनात थे. शुक्रवार को श्रीगंगा नगर में सेना के जवान डिग्गी में अभ्यास कर रहे थे इसी दौरान तीन डूबने लगे. उनको बचाने के क्रम में वो डूब गए.

जवान को बचाने में डूबे लेफ्टिनेंट अनुराग शुक्ला

ये भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव को लेकर झारखंड में सभी पार्टी रेस, RJD के वॉर रूम का उद्घाटन

जानकारी के अनुसार कुछ जवान डिग्गी में अभ्यास कर रहे थे, तभी वो डूबने लगे. इसी दौरान मौके पर मौजदू अनुराग शुक्ला ने डिग्गी में छलांग लगा कर तीनों को बचा लिया, लेकिन खुद डूब गए.

बता दें कि अनुराग शुक्ला पलामू के मेदिनीनगर नगर निगम क्षेत्र के सिंगरा खुर्द के रहने वाले थे. अनुराग शुक्ला की सेना में नौकरी होने के बाद ये पहली पोस्टिंग थी. करीब सवा छह महीने पहले उनकी पोस्टिंग श्रीगंगा नगर में हुई थी.

वहीं, घटना के बाद पूरे सिंगरा में मातम है. परिवार के सभी लोग राजस्थान रवाना हो गए है. रविवार की देर शाम तक उनका शव मेदिनीनगर पंहुचने की उम्मीद है.

Last Updated : Apr 20, 2019, 11:46 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details