झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

होली से पहले फूटा BJP में 'लेटर बम', सांसद के विरोध में बीजेपी नेताओं की चिट्ठी वायरल

चुनाव से पहले झारखंड बीजेपी में कलह और असंतोष की बातें सामने आ रही हैं. सांसद बीडी राम के खिलाफ एक लेटर बम फूटने के बाद बवाल मच गया है. लोकसभा चुनाव के प्रत्याशियों की घोषणा से पहले यह लेटर सामने आया है. जिसमें भाजपा के जिला अध्यक्ष समेत एक दर्जन से अधिक नेताओं ने सांसद बीडी राम के विरोध में बातें लिखी हैं.

By

Published : Mar 18, 2019, 5:45 PM IST

Updated : Mar 18, 2019, 8:24 PM IST

बीजेपी में फूटा लेटर बम.

पलामू: चुनाव से पहले झारखंड बीजेपी में कलह और असंतोष की बातें सामने आ रही हैं. सांसद बीडी राम के खिलाफ एक लेटर बम फूटने के बाद बवाल मच गया है. लोकसभा चुनाव के प्रत्याशियों की घोषणा से पहले यह लेटर सामने आया है. जिसमें भाजपा के जिला अध्यक्ष समेत एक दर्जन से अधिक नेताओं ने सांसद बीडी राम के विरोध में बातें लिखी हैं.

drop media here..

ये लेटर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को लिखा गया है, लेटर में कहा गया है कि वर्तमान सांसद बीडी राम ने पार्टी के बिना विमर्श के 14 मार्च को रांची में सभी मंडल अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं को बुलाकर अपने पक्ष में टिकट के लिए हस्ताक्षर करवाया है. पत्र में कहा गया है कि बीडी राम पहले भी संगठन को दरकिनार कर अपने अनुसार कार्य करते थे. पत्र में पलामू लोकसभा सीट से किसी और को प्रत्याशी बनाने की मांग की गई है. इसमें पार्टी के जिला अध्यक्ष नरेंद्र कुमार पांडेय, उपाध्यक्ष शिवदीप सिंह, महामंत्री उपेंद्र नारायण सिंह, विजयानंद पाठक समेत 13 नेताओं के हस्ताक्षर हैं.

भाजपा जिलाध्यक्ष ने बताया लेटर को फर्जी
लेटर बम फूटने और वायरल होने के बाद भाजपा के पलामू जिलाध्यक्ष नरेंद्र पांडेय ने लेटर को फर्जी बताया है. उन्होंने बताया कि ऐसा कोई पत्र नहीं लिखा है ना ही कोई बैठक हुई है. उन्होंने कहा ये बीजेपी की छवि को धूमिल करने की कोशिश की है.

शामिल शिवधारी राम के ग्रुप से हुआ वायरल
लेटर बम एससी आयोग के अध्यक्ष सह भाजपा नेता शिवधारी राम के गतिविधियों की जानकारी देने वाले ग्रुप से वायरल हुआ है. शिवधारी राम भी पलामू सीट से टिकट के दावेदार हैं.

Last Updated : Mar 18, 2019, 8:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details