झारखंड

jharkhand

पलामू कोर्ट में हंगामा, जज के खिलाफ वकील गए हड़ताल पर, धरना किया शुरू

By

Published : Feb 15, 2020, 6:35 PM IST

पलामू में जज के अभद्र व्यव्हार को लेकर वकीलों ने सिविल कोर्ट में जमकर हंगाम किया. इस दौरान वकील कोर्ट के मेन गेट के पास हड़ताल शुरू कर दिए. वकीलों के धरना को देखते हुए कोर्ट कैंपस में बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है.

Lawyers created a ruckus in civil court in palamu
कोर्ट में हंगाम

पलामू: सिविल कोर्ट में शनिवार को जम कर हंगामा हुआ. हंगामा के बाद वकील धरना पर बैठ गए है और एक न्यायिक पदाधिकारी को हटाने की मांग कर रहे है. पूरा मामला पलामू बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एसएन नेहरू और प्रभारी जिला और सत्र न्यायाधीश के बीच का है.

देखें पूरी खबर

जानकारी के अनुसार एसएन नेहरू ने न्यायिक पदाधिकारी पर मारपीट और अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया है. मामले में एक न्यायिक पदाधिकारी को हटाने की मांग कर रहे है. वहीं वकील कोर्ट परिसर के मुख्य गेट पर धरना पर बैठ गए हैं. जिस कारण कोई भी न्यायिक पदाधिकारी की गाड़ी कोर्ट कैंपस से बाहर नहीं निकल पा रही है.

ये भी पढे़ं-झारखंड में जूनियर सिविल जज का पद संभालेंगी रूबी, कहा- मेहनत लाई रंग

पलामू बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एसएन नेहरू ने बताया कि बार एसोसिएशन की बैठक में कोर्ट बहिष्कार का फैसला किया गया था. जिसके बाद वे कोर्ट कैंपस में न्यायिक कार्य से पंहुचे थे. इसी क्रम में उनके साथ न्यायिक पदाधिकारी ने दुर्व्यहार किया है. वकीलों के धरना को देखते हुए कोर्ट कैंपस में बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details