झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

भीषण गर्मी ने ली एक व्यक्ति की जान, चुनाव ड्यूटी में तैनात था होमगार्ड जवान

पलामू में गर्मी के कारण एक होमगार्ड डवान की मौत हो गई. मृतक जवान चुनावी ड्यूटी में तैनात था. वहीं एक जवान भी बीमार है जिसका सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

By

Published : Apr 27, 2019, 9:43 AM IST

अस्पताल के बाहर पुलिस और लोगों की भीड़

पलामू: चुनावी तापमान के साथ-साथ मौसमी तापमान ने भी असर दिखाना शुरू कर दिया है. पलामू में चुनाव करवाने आए एक होमगार्ड जवान की मौत हो गई है, जबकि एक बीमार हालत में सदर अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है.

देखें पूरी खबर

जानकारी के अनुसार, अत्यधिक गर्मी के कारण जवान की मौत हो गई. जवान हरेंद्र सिंह जमशेदपुर का रहने वाला है. जवान के मौत के बाद होमगार्ड के जवानों ने हंगामा किया, वरीय अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद जवान शांत हुए. शनिवार की सुबह सदर अस्पताल में मृत जवान के शव का पोस्टमार्टम किया गया.

चुनाव ड्यूटी के लिए करीब 350 होमगार्ड के जवान जमशेदपुर से पलामू आए हुए हैं. जवानों को मेदिनीनगर जिला स्कूल में रखा गया है. शुक्रवार की देर रात हरेंद्र गर्मी से परेशान होकर पानी लेने टैंकर के पास गए और वहीं गिर गए. आनन-फानन में उन्हें साथी जवानों ने सदर अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं, भीषण गर्मी से एक अन्य जवान बीमार पड़ा है जिसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details