झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

खुले में शौच के लिए मजबूर हुए पूर्व सीएम हेमंत सोरेन, स्वच्छ भारत अभियान की उड़ी धज्जियां

स्वच्छ भारत अभियान केंद्र सरकार की एक महत्वकांक्षी योजनाओं में से एक है. लेकिन झारखंड में ओडीएफ की सच्चाी का पता आप इससे लगा सकते हैं कि राज्य के पूर्व सीएम को अपना सुरक्षा घेरा तोड़कर खुले में शौच के लिए जाना पड़ा.

By

Published : Apr 24, 2019, 8:38 AM IST

Updated : Apr 24, 2019, 12:28 PM IST

खुले में शौच के लिए जाते हेमंत सोरेन


पलामू : लोकसभा चुनाव के चौथे चरण का प्रचार अंतिम चरण में है, राजनीति दलों के बड़े चेहरों ने प्रचार में ताकत झोंक दी है और उनका तूफानी दौरा जारी है.राजनीतिक दलों के नेताओं को कार्यक्रम स्थल पर कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. कुछ ऐसा ही वाकया पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के साथ भी देखने को मिला.

देखें पूरी खबर

दरअसल, पूर्व सीएम सह झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन को पलामू के नावाबाजार में खुले में शौच जाना पड़ा. इसके लिए उन्हें अपना सुरक्षा घेरा भी तोड़ना पड़ा, जिस इलाके में हेमंत सोरेन शौच के लिए गए थे वह अति नक्सल प्रभावित इलाका माना जाता है.

ये भी पढ़ें-PM मोदी के झारखंड दौरे का दूसरा दिन, यहां देखें मिनट टू मिनट कार्यक्रम

हेमंत सोरेन जैसे ही नावाबाजार पंहुचे थे वे मंच से उतर कर शौच के लिए मंच के पीछे गए लेकिन वंहा शौचालय नहीं था. उसके बाद हेमंत सोरेन ने भीड़ को मंच से संबोधित किया और उसके बाद खुले में शौच गए. शौच से लौटने के बाद हेमंत सोरेन ने कहा कि यह 2014 नहीं है यह 2019 है और महागठबंधन बड़े अंतर से चुनाव जीतेगा.

Last Updated : Apr 24, 2019, 12:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details