झारखंड

jharkhand

पलामू में घरेलू विवाद में लड़की ने कुआं में लगाई छलांग, बेटी को बचाने पिता भी कूदा, दोनों की मौत

By

Published : Jan 15, 2022, 8:58 PM IST

पलामू में कुआं में डूबने से पिता और पुत्री की मौत हो गई है. ये हादसा घरेलू विवाद के बाद लक्ष्मी कुमारी नामक लड़की के कुआं में कूदने के कारण हुआ. बेटी को बचाने कुआं में कूदे पिता चौता भुइयां की भी डूबने से मौत हो गई है.

पलामू: जिले में पारिवारिक विवाद के बाद बेटी और पिता के कुआं में कूदने से मौत हो गई है. दोनों के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल भेजा गया है. वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- Kidnapping in Palamu: इलाज करवाने के बहाने डॉक्टर को बुला कर किया अपहरण, 48 घंटे के अंदर पुलिस ने करवाया मुक्त

क्या है पूरा मामला

दरअसल ये पूरा मामला पलामू के डेरवाही टोला का है. जहां घरेलू विवाद के बाद एक युवती ने लक्ष्मी कुमारी ने कुआं में छलांग लगा दी. जिसे बचाने के लिए उसका पिता चौता भुइयां भी कुआं में कूद गया. परिजनों के काफी शोर मचाने के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने दोनों को बचाने की पूरी कोशिश की. लेकिन दोनों को नहीं बचाया जा सका. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को बाहर निकाल लिया. शव को पंचनामें के बाद पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल भेजा गया है.

साहद ओरिया का रहने वाला था चौता भुइयां

जानकारी के अनुसार चौता भुइयां लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के साहद ओरिया का रहने वाला था. वह अपना पैतृक घर छोड़ पाटन थाना क्षेत्र के डेरवाही में बस गया था. परिवार में किस बात को लेकर विवाद हुआ था यह पता नहीं चल पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details