झारखंड

jharkhand

By

Published : Jun 8, 2022, 10:02 PM IST

Updated : Jun 8, 2022, 10:58 PM IST

ETV Bharat / city

घर में घुसकर युवक पर ताबड़तोड़ की फायरिंग, हत्या के बाद फरार हुए अपराधी

जमशेदपुर में सिदगोड़ा थाना क्षेत्र में घर में घुसकर एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. हत्या के बाद सभी अपराधी फरार हो गए हैं. पुलिस उनकी तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है.

Youth shot dead in Jamshedpur
Youth shot dead in Jamshedpur

जमशेदपुर:जिले मेंअपराधियों का दुस्साहस बढ़ता जा रहा है. ताजा मामले में सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के एक घर में घुस कर युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान मनप्रीत सिंह के रूप में की गई है. घटना सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के शिव सिंह बगान की है.

ये भी पढ़ें:सरायकेला में गोली मारकर तीन लोगों की हत्या, गैंगवार की आशंका


जानकारी के अनुसार, शाम के वक्त मृतक अपने घर में बैठा था. इसी दौरान तीन युवक घर में घुसे और मनप्रीत सिहं पर ताबड़तोड़ गोली चला दी. इस दौरान उन अपराधियों ने मनप्रीत की मां के साथ मारपीट भी की. गोली मारने के बाद सभी फरार हो गए. आनन फानन में स्थानीय लोगों की मदद से मनप्रीत को टाटा मुख्य अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

परिजनों ने बताया कि शाम राहुल सिंह, गौरव गुप्ता, अक्षय सिंह और नवीन सिंह घर का दरवाजा तोड़ कर अंदर घुसे और मनप्रीत की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए. वे लोग जाते जाते परिवार के लोगों को घमकी भी देते गए. मामले की सूचना मिलने के बाद एसएसपी तमिल वाणन, जमशेदपुर सिटी एसपी के विजय शंकर और थाना प्रभारी घटना स्थल पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए हैं. वही पुलिस मनप्रीत के शव को कब्जें मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम अस्पताल भेज दिया है.

Last Updated : Jun 8, 2022, 10:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details