झारखंड

jharkhand

झामुमो-कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए सैकड़ों लोग, पार्टी के वरीय नेताओं ने दिलाई सदस्यता

झामुमो-कांग्रेस के सैकड़ों युवाओं और दर्जनों युवतियों ने भाजपा का दामन थामा. सभी का पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी ने पार्टी में स्वागत किया.

By

Published : Apr 4, 2021, 8:40 AM IST

Published : Apr 4, 2021, 8:40 AM IST

young men and women joined the bjp after leaving the jmm congress in jamshedpur
झामुमो-कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए सैकड़ों युवक-युवती

जमशेदपुर: भाजपा की नीति और सिद्धान्त से प्रभावित होकर झामुमो-कांग्रेस के सैकड़ों युवाओं और दर्जनों युवतियों ने भाजपा का दामन थामा. भाजपा गोविंदपुर मंडल अध्यक्ष पवन सिंह के नेतृत्व में आयोजित कार्यक्रम में महागठबंधन सरकार की वादाखिलाफी पर सैकड़ों कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए. स्थानीय कार्यकर्ता जुगुन वर्मा, मीना शर्मा और शिवकुमारी देवी के नेतृत्व में शामिल हुए युवक-युवतियों को भाजपा प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी, भाजपा जिलाध्यक्ष गुंजन यादव और अन्य नेताओं ने फूलमाला और पार्टी का अंगवस्त्र भेंटकर पार्टी में स्वागत किया.

ये भी पढ़ें- विधानसभा घेराव के लिए अनुपस्थित पारा शिक्षकों का कटा मानदेय, शिक्षकों ने जताया ऐतराज

हेमंत सरकार की नीति से युवा वर्ग खुद को उपेक्षित महसूस कर रहा हैः कुणाल

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने कहा कि युवाओं के प्रति सूबे की हेमंत सरकार के उदासीन रवैये से प्रदेश का हर युवा हताश और निराश है. बड़े चुनावी वादे के सहारे सत्ता में काबिज होने के बाद हेमंत सरकार की नीति से युवा वर्ग खुद को उपेक्षित महसूस कर रहा है. उन्होंने पार्टी की विचारधारा से अवगत कराते हुए कहा कि आप देश की सबसे बड़ी विचार और नीति आधारित पार्टी से जुडे़ हैं. जिसका उद्देश्य भारत को विश्व के सर्वोत्तम देशों में शामिल कराना है.


क्या बोले महानगर अध्यक्ष

महानगर अध्यक्ष गुंजन यादव ने कहा कि आज पूरा देश आशा भरी निगाहों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देख रहा है. वैसे तो भारतीय जनता पार्टी की मजबूत सरकार बनाने में समाज के प्रत्येक वर्ग ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया लेकिन उसमें सर्वाधिक भागीदारी युवाओं की रही है. भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो दलगत राजनीति से ऊपर उठकर जनता की सेवा करने के लिए समर्पित है. प्रदेश की हेमंत सरकार युवाओं के साथ लगातार धोखा कर रही है. यही कारण है कि झामुमो-कांग्रेस के कार्यकर्ता लगातार भारतीय जनता पार्टी से जुड़ रहे हैं.

ये लोग रहे मौजूद

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी, महानगर अध्यक्ष गुंजन यादव, प्रदेश किसान मोर्चा उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह, पूर्व पार्षद गणेश सोलंकी, जिला उपाध्यक्ष बबुआ सिंह, महामंत्री राकेश सिंह, मंत्री पप्पू सिंह, जितेंद्र राय, ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र प्रसाद, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष ज्योति अधिकारी, जिला कार्यसमिति सदस्य कमलेश सिंह, पंकज सिन्हा और विमल कांत झा समेत कई भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details