झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

महिला का अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल, एक हफ्ते बाद भी नहीं हुई आरोपी की गिरफ्तारी

निजी कंपनी में कार्यरत फोरमैन भरत शर्मा ने ठेका में काम करने वाली महिला मजदूर के साथ कार्यालय में अश्लील हरकत करते हुए एक वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. इसके बाद पीड़ित महिला ने बिष्टुपुर थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. घटना के बाद कंपनी प्रबंधन ने फोरमैन को काम से हटा दिया.

By

Published : Apr 6, 2019, 6:32 PM IST

कांसेप्ट इमेज

जमशेदपुर: परसुडीह थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला ठेका कर्मी का काम के दौरान कंपनी के अंदर फोरमैन द्वारा अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर पीड़ित महिला अपने क्षेत्र की पंचायत प्रतिनिधियों के साथ जिला पुलिस मुख्यालय पहुंची और न्याय की गुहार लगाई.

जानकारी देती पंचायत प्रतिनिधि और पुलिस अधिकारी

गौरतलब है कि निजी कंपनी में कार्यरत फोरमैन भरत शर्मा ने ठेका में काम करने वाली महिला मजदूर के साथ कार्यालय में अश्लील हरकत करते हुए एक वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. इसके बाद पीड़ित महिला ने बिष्टुपुर थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. घटना के बाद कंपनी प्रबंधन ने फोरमैन को काम से हटा दिया.

वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित महिला द्वारा आत्महत्या करने का प्रयास भी किया गया. फिलहाल पंचायत प्रतिनिधि उसे न्याय दिलाने का आश्वासन देकर उसका साथ दे रही हैं. उन्होंने एसएसपी से मिलकर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है. पीड़ित महिला ने बताया कि बस्ती से उसे निकालने की बात बस्तीवाले कर रहे हैं. जबकि आरोपी उसे जान से मारने की धमकी भी दे रहा है. ऐसे में काम के बाद घर जाने में भी अब डर लगता है. मुझे न्याय चाहिए.

वहीं, पीड़िता के साथ पुलिस मुख्यालय पहुंची क्षेत्र की मुखिया पंचायत समिति सदस्य ने कहा कि आरोपी ने मामले में जमानत के लिए याचिका दायर कर दी है. ऐसे में प्रशासन जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर सजा दिलाए, वरना पंचायत प्रतिनिधि इसको लेकर सड़क पर उतरेंगे. मामले को लेकर वरीय पुलिस अधीक्षक अनूप बिरथरे ने बताया कि डीएसपी स्तर के अफसर इस मामले की जांच कर रहे हैं. पुलिस कार्रवाई कर रही है. जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details