झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

पति ने पत्नी की डंडे से पीट-पीटकर ले ली जान, हत्या के बाद छिपा दी लाश

जमशेदपुर जिले के धालभूमगढ़ थाना क्षेत्र के राम तारा गांव में एक पति ने शराब के नशे में अपनी पत्नी की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए घाटशिला भेज दिया है. आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

By

Published : Mar 2, 2019, 4:00 AM IST

महिला की हत्या

जमशेदपुर: पूर्वी सिंहभूम जिले के धालभूमगढ़ थाना क्षेत्र के राम तारा गांव में एक पति ने शराब के नशे में अपनी पत्नी की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. हत्या के बाद पति ने सच छिपाने के लिए महिला का शव चौकी के नीचे छिपा कर अपने रिश्तेदार के घर सोने चला गया.

डंडे से पीटा
जानकारी अनुसार, धालभूमगढ़ थाना क्षेत्र के राम तारा गांव में सुधीर कसाई शराब के नशे में घर पहुंचा. शराब पीने की बात को लेकर पत्नी से उसका झगड़ा हो गया. दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि सुधीर कसाई ने घर में रखे डंडे को उठाकर पत्नी को पीटना शुरू कर दिया.

बेरहमी से पिटाई
आरोपी पत्नी को तब तक पीटता रहा जब तक की उसकी मौत न हो गई. पत्नी की मौत होने के बाद उसके शव को घर में रखे चौकी के नीचे छिपा कर अपने पड़ोसी रिश्तेदार के घर सोने चला गया. सुधीर कसाई के शरीर में खून के निशान देखकर रिश्तेदार को शक हुआ. लेकिन उन्हें लगा कि शराब के नशे में गिर गया होगा. इस कारण उसे चोट लगी होगी.

ये भी पढ़ें-बीजेपी नालायकों की पार्टी है, इनका कुबना 2019 में साफ हो जाएगा: हेमंत सोरेन

आरोपी गिरफ्तार
वहीं, सुबह जब लोगों ने घर का दरवाजा बंद देखा तो लोग दरवाजा तोड़कर घर के अंदर गए. जहां चौकी के नीचे उस महिला का शव पड़ा था. पहले तो उसके पति ने लोगों को कहा कि उसके बेटे ने हत्या कर दी है. लेकिन पुलिस की कड़ाई से पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए घाटशिला भेज दिया है. आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details