झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर: ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत, पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

By

Published : Mar 28, 2021, 11:06 AM IST

जमशेदपुर के गोविंदपुर थाना क्षेत्र में रेलवे लाइन पार कर रही एक महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. पुलिस ने मृतक की पहचान कर शव को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम भेज दिया.

woman-died-due-to-train-accident-in-jamshedpur
शव

जमशेदपुर: गोविंदपुर थाना अंतर्गत सालगाझुडी रेलवे फाटक के पास ट्रेन की चपेट में आने से 70 वर्षीय अहिल्या भगत नाम के महिला की मौके पर मौत हो गई. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मृतक की पहचान कर उसके परिजनों को सूचना दी. पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम अस्पताल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-जल्द ही नए लुक में दिखेगा पूर्वी सिंहभूम कांग्रेस कार्यालय, कांग्रेस कराएगी जीर्णोद्धार

रेलवे लाइन पार करने के दौरान मौत
जानकारी के अनुसार महिला अहिल्या भगत गोविंदपुर थाना क्षेत्र के सुभाष नगर की रहने वाली थी. सुभाष नगर में ही उसकी बेटी का भी घर है. बताया जा रहा है कि महिला पिछले दो दिनों से अपनी बेटी के घर पर ही थी. शनिवार की शाम वह बेटी के घर से अपने घर की ओर जा रही थी. रेलवे लाइन पार करने के दौरान महिला ट्रेन की चपेट में आ गई. जिससे महिला की मौत हो गई.

थाना प्रभारी ने दी जानकारी

गोविंदपुर थाना प्रभारी रंजीत कुमार ने बताया कि इस मामले में परिवार के लोगों की ओर से कोई भी कारण नहीं बताया गया है और न ही महिला कोई तनाव में थी. अचानक ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details