झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

शराब दुकान खोलने के विरोध में उतरे बस्तीवाले, कहा- हम बस्ती को नशा मुक्त करना चाहते हैं

जमशेदपुर के बागबेड़ा पंचायत इलाके में सरकारी शराब की दुकान खोलने के विरोध में बस्तीवाले एकजुट हो गए. ग्रामीण महिलाओं के साथ पंचायत की मुखिया और प्रतिनिधि सड़क पर उतर नारेबाजी करते हुए शराब दुकान के पास प्रदर्शन किया.

By

Published : May 26, 2019, 1:54 PM IST

शराब दुकान खोलने का विरोध

जमशेदपुर: बागबेड़ा पंचायत इलाके में सरकारी शराब की दुकान खोलने के विरोध में बस्तीवाले क्षेत्र के पंचायत प्रतिनिधियों के साथ सड़क पर उतर कर जमकर विरोध किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आश्वासन दिया है कि विधि व्यवस्था को देखते हुए यहां शराब की दुकान नहीं खुलने दी जाएगी.

शराब दुकान खोलने का विरोध

शराब दुकान के पास प्रदर्शन
जमशेदपुर बागबेड़ा थाना अंतर्गत हरहरगुट्टू क्षेत्र में सरकारी शराब की दुकान खोले जाने का विरोध क्षेत्र की जनता और पंचायत प्रतिनिधियों ने किया है. सैकड़ों की संख्या में क्षेत्र की ग्रामीण महिलाओं के साथ पंचायत की मुखिया और प्रतिनिधि सड़क पर उतर नारेबाजी करते हुए शराब दुकान के पास प्रदर्शन किया.

ये भी पढ़ें-गीता कोड़ा के विजय जुलूस में भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता भिड़े, काटा बवाल

'क्षेत्र में विधि व्यवस्था पर असर'
सूचना मिलते ही बागबेड़ा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और प्रदर्शनकारियों की बातों को सुना. ग्रामीणों का कहना है कि हम बस्ती को शराब मुक्त करना चाहते हैं और शराब की दुकान के खुलने से क्षेत्र में विधि व्यवस्था पर असर पड़ेगा. पंचायत प्रतिनिधियों ने कहा कि हमारी मांग है कि सरकारी शराब की दुकान बस्ती से दूर खोला जाए. बस्ती में खुलने से इसका बुरा असर पड़ेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details