झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

जमशेदपुर की वंदना ने जीता मिसेज इंडिया कर्वी का खिताब, कहा- पति ने पहुंचाया मुकाम तक

जमशेदपुर की वंदना ने मुबई में मिसेज इंडिया कर्वी 2019 का खिताब जीता है. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस मुकाम तक पहुंचाने में उनके पति ने काफी मदद की है. वहीं, भाजपा के जिला अध्यक्ष दिनेश कुमार ने उन्हें जीतने पर शुभकामनाएं दी.

By

Published : Jun 26, 2019, 1:42 PM IST

वंदना ने जीता मिसेज इंडिया कर्वी का खिताब

जमशेदपुर: मुंबई में पिछले दिनों हुए फैशन शो में शहर के बिरसा नगर निवासी वंदना पेटाकोटा ने मिसेज इंडिया कर्वी 2019 का खिताब जीता हैं. इस क्रम में मंगलवार को भाजपा के साकची स्थित जिला मुख्यालय पहुंची. जहां पार्टी के महिला मोर्चा के अध्यक्ष नीरू सिंह द्वारा उनका अभिनंदन किया गया.

देखें पूरी खबर

इस मौके पर भाजपा के जिला अध्यक्ष दिनेश कुमार भी मौजूद रहे. उन्होंने वंदना को शुभकामनाएं देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की. वहीं, इस बारे मे वंदना ने बताया कि वो दो बेटियों की मां है. स्कूली दिनों से ही उसे फैशन और माडलिंग के प्रति गहरी रुचि थी.

ये भी पढ़ें-मॉब लिंचिंग से राज्य का अपमान, लोग झारखंड को बोल रहे 'लिंच खंड': वृंदा करात

इसके साथ वंदना ने कहा कि उसके पति पीवी शेखर राव ने उसे इस मुकाम तक पहुंचाया है. उसने बताया कि मुंबई में आयोजित इस प्रतियोगिता में देशभर से कुल 30 प्रतिभागियों ने भाग लिया था.

छह राउंड के प्रतियोगिता के बाद वंदना ने मिसेज इंडिया कर्वी 2019 का खिताब जीता हैं. इसके अलावा उन्होंने सोशल मीडिया क्वीन के खिताब को भी अपने नाम किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details