झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा के भांजे ने भी पंचायत चुनाव में ठोकी ताल, जिला परिषद पद के लिए लड़ेंगे चुनाव

जमशेदपुर में पंचायत चुनाव के चौथे चरण के नामांकन प्रक्रिया का आखिरी दिन था. इस दौरान नामांकन कराने के लिए बड़ी संख्या में प्रत्याशी पहुंचे. इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा के भांजे गणेश सोलंकी ने भी नामांकन दर्ज कराया.

By

Published : May 6, 2022, 6:26 PM IST

jamshedpur news
jamshedpur news

जमशेदपुर:शहरमें पंचायत चुनाव के चौथे चरण के नामांकन का आज (6 मई ) अंतिम दिन था. जिला मुख्यालय केंद्र में जिला परिषद पद के लिए नामांकन करने वालों की भीड़ लगी रही. केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा के भांजे गणेश सोलंकी (Nephew Of Union Minister In Panchayat Election) ने भी जिला परिषद पद के लिए नामांकन किया. गणेश सोलंकी ढोल नगाड़े और भारी समर्थकों के साथ जिला परिषद पद के नामांकन के लिए जिला मुख्यालय केंद्र पर पहुंचे.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढ़े:Panchayat Election: गिरिडीह में पंचायत चुनाव के नामांकन के लिए अनोखे अंदाज में पहुंचे प्रत्याशी, घोड़नाच कलाकारों ने किया मनोरंजन

जिला परिषद को फंड उपलब्ध कराने की मांग की:जिला परिषद पद के लिए चुनाव लड़ने वाले केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा के भांजे गणेश सोलंकी ने बताया कि उन्हें गर्व है कि वे अर्जुन मुंडा के भांजे हैं. झारखंड में मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा के कार्यकाल में जिला परिषद को फंड उपलब्ध कराया गया था. जिससे पंचायत क्षेत्र का विकास हुआ था, लेकिन पिछले कई वर्षों से झारखंड में जिला परिषद को फंड नहीं मिलने से पंचायत क्षेत्र के विकास में बाधा आई है. उन्होंने सरकार से आग्रह किया है कि जिला परिषद को फंड उपलब्ध कराए. जिससे क्षेत्र का विकास हो सके, गणेश सोलंकी ने बताया कि वे राजनीतिक परिवार से जुड़े हैं और सामाजिक कार्य करते हैं, जनता का समर्थन उन्हें जरूर मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details