झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर: दो नाबालिक लड़की ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Oct 7, 2020, 10:10 PM IST

जमशेदपुर के बड़शोल थाना क्षेत्र में दो नाबालिक लड़कियों ने आत्महत्या की. इसकी सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने शव को बरामद कर जांच में जुट गई है.

Two minor girl committed suicide in jamshedpur
शव

जमशेदपुर: बहरागोड़ा प्रखंड की बड़शोल थाना क्षेत्र में दो नबालिक लड़कियों का शव पेड़ से लटकता पुलिस ने बरामद किया है. दोनों लड़की सोमवार से लापता थी. पुलिस दोनों शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी है.

जानकारी के अनुसार बड़शोल थाना क्षेत्र के घाघरा काजू जंगल में एक पेड़ पर दुपट्टा के सहारे आत्महत्या कर ली. आत्महत्या के कारण का पता नहीं चल पाया है. घाघरा गांव निवासी साहेब सिंह की पुत्री गीता सिंह और उसकी रिस्तेदार गुलाबी मुंडा पिछले सोमवार को घास काटने घर से निकली थी. फिर घर वापस नहीं आई तो परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी. जिसके बाद दोनों की शव पेड़ से लटका बरामद हुई. ग्रामीणों ने घटना की सूचना बड़शोल थाना को दी.

ये भी पढ़े-पाकुड़ शहर के बीचों-बीच गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

पुलिस शाम को घटनास्थल पर पहुंच कर दोनों शव को लटकती पेड़ से उतारा और अपने कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है. यह घटना रामचंद्रपुर आगंनबाडी केंद्र से लगभग आधे किलोमीटर दूर घाघरा काजु जंगल की है. इस संबंध में बड़शोल थाना प्रभारी से मोबाइल से संपर्क किया तो जांच करने की बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details