झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

पूर्व विधायक सूर्य सिंह बेसरा ने लगाई सुरक्षा की गुहार, कहा- हर धर्म के प्रति करते हैं समान आदर

जमशेदपुर में पूर्व विधायक सूर्य सिंह बेसरा ने एसएसपी से मुलाकात की है. इस दौरान उन्होंने अपने जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सभी धर्मों के प्रति हमारा आदर समान होना चाहिए.

By

Published : Aug 3, 2019, 5:29 PM IST

Surya singh besra

जमशेदपुर: सोशल मीडिया में अपना विचारधारा लिखकर चर्चा में आए झारखंड पीपुल्स पार्टी के नेता सूर्य सिंह बेसरा को अपनी जान का खतरा है. अपनी जान-माल की सुरक्षा को लेकर सूर्य सिंह बेसरा अपने समर्थकों के साथ एसएसपी से मिले और अपनी जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है.

देखें पूरी खबर

सूर्य सिंह बेसरा ने कहा है कि फेसबुक पर किए गए पोस्ट से तात्पर्य यह था कि जय श्रीराम के नारे को माध्यम बनाकर जो मॉब लिंचिंग तथा धार्मिक कट्टरता पैदा किया जा रहा है. उसका विरोध है ना कि राम को आदर्श मानने वालो का विरोध. सूर्य सिंह बेसरा ने कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम राम आदरणीय हैं और सभी धर्मों के प्रति मेरा समान आदर है. झारखंड में हिंदू, मुस्लिम, सिख, इसाई सभी झारखंडी भाई-भाई हैं.

ये भी पढ़ें-झारखंड पुलिस की 'पावर वुमन' ने लिया VRS, कहा- जहां आपकी पूछ नहीं वहां से निकलना बेहतर

हमने अपने जीवन का अमूल्य समय झारखंड के निर्माण में कुर्बान किया है. इसलिए जो बाहरी असामाजिक तत्व झारखंड में सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ रहे हैं. धर्म के नाम पर राज्य में डर का माहौल पैदा कर रहे हैं, इन बाहरी असामाजिक तत्व को हम झारखंड से बाहर निकालने की बात कर रहे हैं. जहां तक जय झारखंड बोलने की बात है वह झारखंड अलग राज्य और झारखंड आंदोलन का आदर्श शब्द है. सभी झारखंडवासियों को जय झारखंड बोलना है, चुकी जय झारखंडी एकता का प्रतीक है. मेरे पोस्ट को कुछ लोग गलत ढंग से ले रहे हैं और मुझे धमकी दी जा रही है इस कारण हमने एसएसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details