झारखंड

jharkhand

By

Published : May 7, 2019, 6:13 PM IST

ETV Bharat / city

लौहनगरी में चुनाव कार्य को लेकर स्ट्रॉन्ग रूम में कड़ी सुरक्षा, तीसरी आंख से रखी जाएगी नजर

जमशेदपुर में 12 मई को होने वाले मतदान को लेकर जिला प्रशासन ने कड़े इंतजाम किए हैं. को-ऑपरेटिव कॉलेज में बने स्ट्रांग रूम में तीन लेयर से सुरक्षा की जाएगी. सुरक्षा के लिहाज से को-ऑपरेटिव में 64 सीसी टीवी कैमरे से नजर रखी जा रही है.

तीसरी आंख से रखी जाएगी नजर

जमशेदपुर:12 मई को जमशेदपुर लोकसभा सीट पर होने वाले मतदान को लेकर जिला प्रशासन ने कमर कस ली है. को-ऑपरेटिव कॉलेज में बने स्ट्रांग रूम में सुरक्षा व्यवस्था में तीन लेयर से सुरक्षा की जाएगी.

देखें पूरी खबर

मतदान के दौरान उपयोग में लाए गए ईवीएम को लौहनगरी के को-ऑपरेटिव कॉलेज में रखा गया है. बैलेट यूनिट में प्रत्यशियों के नाम और प्रत्यशियों के चुनाव चिन्ह बनाने में लगभग एक घंटे तक का समय लग रहा है.

बिना पास के नहीं मिलेगी एंट्री
को-ऑपरेटिव कॉलेज के स्ट्रॉन्ग रूम परिषर में बिना पास के एंट्री नहीं मिलेगी. चुनाव कार्य में लगे अधिकारियों के साथ प्रेस के लिए भी जिला निर्वाचन पदाधिकारी द्वारा पास निर्गत किए गए हैं.

ये भी पढ़ें-गोड्डा में गरजे राजनाथ सिंह, कहा- अगले 5 से 7 सालों में भारत बनेगा विकसित राष्ट्र

सुरक्षा चाक-चौबंद
सुरक्षा के लिहाज से को-ऑपरेटिव में 64 सीसीटीवी कैमरे से नजर रखी जा रही है. तीन लेयर में जवान तैनात रहेंगे. स्ट्रॉन्ग रूम में सेंट्रल पारा मिलिट्री जवान, जैप, सीआरपीएफ, जिला पुलिस के जवान होंगे. हर मिनट की जानकारी सीसी टीवी कैमरे के सहारे रखी जा रही है. सुरक्षा के दृष्टिकोण से बैरिकेटिंग के साथ-साथ गाड़ियों को परिषर में रखा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details