झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

जमशेदपुर में मिला दो पुरूष और एक महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस

पूर्वी सिंहभूम जिले के तीन थाना क्षेत्रों में तीन शव मिले हैं. इसमें दो पुरुष और एक महिला की लाश है. एक पुरुष और महिला के शव की पहचान नहीं हो पाई है.

By

Published : Jul 27, 2022, 7:47 AM IST

Updated : Jul 27, 2022, 2:38 PM IST

stir due to discovery of three bodies in Jamshedpur
जमशेदपुर में मिले तीन शव से मची हड़कंप

जमशेदपुरः पूर्वी सिंहभूम जिले के तीन अलग-अलग थाना क्षेत्रों में तीन शव बरामद हुआ है. इसमें 2 पुरुष और एक महिला का शव शामिल है. अचानक तीन शव मिलने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गई है. मामले की जांच में पुलिस जुट गई है.

यह भी पढ़ेंःजमशेदपुरः घर से लापता व्यक्ति की लाश जंगल में मिली, परिजनों ने की शिनाख्त

शहर में एक दिन में तीन शव के मिलने से सनसनी फैल गई है. मंगलवार की सुबह जुगसलाई थाना क्षेत्र के खरकई नदी के शिव घाट पर शव मिला. स्थानीय लोगों ने शव की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया. शव की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने बताया कि नदी से बरामद शव दो-तीन दिन पुराना है. इसकी जांच की जा रही है.

उलीडीह थाना क्षेत्र के कुंवर सिंह बस्ती में रहने वाले एक व्यक्ति का शव झाड़ी से बरामद हुआ है. स्थानीय लोगों ने शव की पहचान सुनील कुमार के रूप मे की है. बताया जा रहा है कि सुनील पिछले दो दोनों से गायब था. वहीं, आजादनगर थाना क्षेत्र के यीशु भवन के पीछे पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के पंप हाउस के पास नदी किनारे एक युवती का शव मिला है. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पहुंची. पुलिस ने बताया कि शव की पहचान नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि युवती के शरीर पर चोट के निशान दिखे है. इससे लगता है कि हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया गया है. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम भेज दिया है और यूडी केस दर्ज कर जांच में जुट गई है.

Last Updated : Jul 27, 2022, 2:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details