झारखंड

jharkhand

By

Published : May 1, 2020, 1:48 PM IST

ETV Bharat / city

एसएसपी एम तमिल वाणन ने किया पदभार ग्रहण, कहा- शहर को बनाएंगे अपराधमुक्त

जमशेदपुर में नए एसएसपी एम तमिल वाणन ने गुरुवार की शाम पदभार ग्रहण किया है. इस दौरान पूर्व एसएसपी अनूप बिरथरे ने एसएसपी चैंबर में एम तमिल वाणन का स्वागत कर उन्हें पदभार सौंपा है.

SSP M Tamil Vanan took charge in jamshedpur
नए एसएसपी एम तमिल वाणन

जमशेदपुर: राज्य सरकार द्वारा राज्य भर के 37 आईपीएस का तबादला करने के बाद जमशेदपुर में एम तमिल वाणन नए एसएसपी के पद पर पदभार ग्रहण किया है. एसएसपी तमिल वाणन ने पदभार ग्रहण करने के बाद कहा है कि शहर को अपराध मुक्त और महिलाओं की सुरक्षा उनकी पहली प्राथमिकता है.

देखिए पूरी खबर

जमशेदपुर में नए एसएसपी एम तमिल वाणन ने गुरुवार की शाम पदभार ग्रहण किया है. इस दौरान पूर्व एसएसपी अनूप बिरथरे ने एसएसपी चैंबर में एम तमिल वाणन का स्वागत कर उन्हें पदभार सौंपा है. बता दें कि 28 अप्रैल की देर शाम राज्य सरकार द्वारा 37 आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया गया है, जिसमें जमशेदपुर के एसएसपी अनूप बिरथरे का तबादला जैप-9 साहिबगंज किया गया है. वहीं, एम तमिल वाणन को जमशेदपुर का नया एसएसपी बनाया गया है.

ये भी पढे़ं:जमशेदपुर: 83 कोरोना संदिग्ध मरीजों का रिपोर्ट नेगेटिव, 3 शव का हुआ दाह संस्कार

एम तमिल वाणन पूर्व में जमशेदपुर के सीटी एसपी रह चुके हैं. जमशेदपुर में मोर्चा संभालने के बाद एसएसपी एम तमिल वाणन ने मीडिया से कहा है कि यह शहर उनके लिए नया नहीं है. शहर को अपराध मुक्त बनाना और महिलाओं की सुरक्षा उनकी प्रथमिकता है. जनता के साथ न्याय संगत काम किया जाएगा, जो अपराधी है वो बख्शे नहीं जाएंगे. उन्होंने मीडिया के माध्यम से आम जनता से अपील किया है कि वर्तमान में कोरोना को लेकर पुलिस 24 घंटे ड्यूटी पर तैनात है. जनता पुलिस की बातों को सुने और पुलिस का साथ देते हुए सहयोग करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details