झारखंड

jharkhand

By

Published : Feb 27, 2020, 2:30 PM IST

ETV Bharat / city

ग्रामीणों ने UCIL प्रबंधन के खिलाफ की नारेबाजी, समस्या का समाधान नहीं होने पर डीसी को सौंपा ज्ञापन

जमशेदपुर में UCIL प्रबंधन के खिलाफ ग्रामीणों ने नारेबाजी की और डीसी ऑफिस पहुंचे. जहां उन्होंने समस्या का समाधान नहीं होने पर डीसी को ज्ञापन सौंपा है.

Slogans against UCIL
UCIL प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी

जमशेदपुर: UCIL प्रबंधन के खिलाफ तुरामडीह के काफी संख्या में ग्रामीण गुरूवार को उपायुक्त कार्यालय पहुंचे. इस दौरान युसिल प्रबंधन के खिलाफ नारे भी लगाए गए. यूसील प्रबंधन की शिकायत को लेकर उपायुक्त रविशंकर शुक्ला को एक ज्ञापन सौंपा गया हैं. ज्ञापन के माध्यम से कहा गया है कि UCIL तुरामडीह की ओर से विस्तार किया गए गांवों की समस्या का समाधान किया जाए.

देखें पूरी खबर

बताया जा रहा कि बांदुहुडांग ओपन कास्ट माइंस परियोजना के अंतर्गत विस्थापित गांव धोडागा, आहरगुट्टू, डूगरीटोला, केरूवाडूगंरी, भूडरूडीह, तालसा के ग्रामीणों की समस्याओं का समाधान नहीं होने पर ग्रामीणों ने पहले भी शिकायत की थी. ग्रामीण ने इस मामले को जनता दरबार में भी उठाया था, लेकिन अभी तक इस मामले में कोई पहल नहीं की गई हैं.

ये भी पढ़ें-कांके लॉ कॉलेज गैंगरेप मामला: सभी 11 आरोपी दोषी करार, 2 मार्च को सजा

वहीं, ग्रामीणों का कहना है कि अभी वह अपनी समस्याओं को लेकर संवैधानिक तरीके से अंदोलन कर रहे हैं. अगर मामले का समाधान जल्द नहीं निकाला गया तो वे इस मामले को लेकर जरूरत पड़नेवाले पर अंदोलन करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details