झारखंड

jharkhand

By

Published : Mar 13, 2020, 10:44 PM IST

ETV Bharat / city

MGM अस्पताल में दुष्कर्म मामले में एसआईटी का गठन, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी

एमजीएम में 5 मार्च को महिला मरीज के साथ अज्ञात व्यक्तियों ने दुष्कर्म किया. इस घटना के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया और पुलिस मामले की जांच में भी जुट गई. इस मामले पर एसएसपी अनूप बिरथरे ने कहा कि इसके लिए एसाईटी का गठन किया गया है. वहीं, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तालाश की जा रही है.

SIT constituted in rape case mgm jamshedpur
MGM अस्पताल

जमशेदपुर: कोल्हान के एमजीएम में 5 मार्च को महिला मरीज के साथ अज्ञात व्यक्तियों ने दुष्कर्म किया. इस घटना के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया और पुलिस मामले की जांच में भी जुट गई. पीड़िता के अनुसार, अस्पताल के मेडिकल वार्ड में तीन महिला मरीज दाखिल थी. घटना के दिन महिला के साथ युवकों ने दुष्कर्म किया. इसी वार्ड में दाखिल दो महिला मरीजों ने दुष्कर्म होते भी देखा.

देखिए पूरी खबर

पीड़िता जनवरी से अस्पताल में भर्ती थी. घटना के दिन महिलाएं रात में वार्ड का दरवाजा भीतर से बंद करना भूल गई थी. इसका फायदा उठाकर तकरीबन रात के दो बजे हल्की दाढ़ी वाले और नाटे कद का एक युवक वार्ड में घुसकर महिला के साथ दुष्कर्म किया. घटना की सच्चाई सामने नहीं आए इसलिए आनन-फानन में अस्पताल प्रबंधन ने पीड़िता और उसी वार्ड में दाखिल दोनों महिला मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया.

ये भी पढ़ें:रांचीः LPG उपभोक्ता परेशान, ट्रक ड्राइवरों की छुट्टी की वजह से सिलेंडर की शॉर्टेज

इधर, साकची थाने की पुलिस ने गुरुवार को पीड़िता की एमजीएम अस्पताल में मेडिकल जांच कराई है. इस मामले पर एसएसपी अनूप बिरथरे ने कहा कि इसके लिए एसाईटी का गठन किया गया है. वहीं, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तालाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details