झारखंड

jharkhand

TATA STEEL और जिला प्रशासन फिर से जरूरतमंदो को कराए भोजन, सरयू राय की अपील

By

Published : May 8, 2020, 11:50 AM IST

जमशेदपुर पूर्वी के निर्दलीय विधायक सरयू राय ने टाटा स्टील और जिला प्रशासन से जरूरतमंदों को फिर से भोजन उपलब्ध कराए जाने की अपील की है. सरयू राय की तरफ से प्रतिदिन हजारों लोगों को भोजन कराया जाता है लेकिन अकेले पड़ जाने की वजह से उनपर दबाव बन रहा है.

Saryu Rai appealed to Tata Steel to provide food to needy again
निर्दलीय विधायक सरयू राय

जमशेदपुरः टाटा स्टील की तरफ से लाॅकडाउन की अवधि में जरूरतमंद लोगों को दिया जाने वाला भोजन बंद किए जाने पर जमशेदपुर पूर्वी के निर्दलीय विधायक सरयू राय ने चिंता जतायी है. उन्होंने टाटा स्टील से अपील की है कि वह फिर से जरूरतमंदो के बीच भोजन वितरण शुरू करे. उन्होंने जिला प्रशासन से भी आग्रह किया है कि जिला प्रशासन भी जरूरतमंदों के बीच भोजन उपलब्ध कराएं.

देखें पूरी खबर

सरयू राय ने कहा कि इस वक्त भोजन नहीं बंद करना चाहिए. उन्होंने कहा कि उनकी तरफ से प्रतिदिन 5 से 6000 लोगों के बीच भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है और यह कार्य 17 मई तक चलेगा. सरयू राय ने बताया कि टाटा स्टील और जिला प्रशासन ने जरूरतमंद लोगों को भोजन उपलब्ध कराना बंद कर दिया है. इस कारण हमलोगों के बीच ज्यादा दबाव आ गया है. इसलिए उन्होंने जिला प्रशासन और टाटा स्टील से फिर से भोजन उपलब्ध कराने की अपील की.

ये भी पढ़ें-शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो पहुंचे चतरा, कहा- लॉकडाउन खुलने के बाद स्कूलों में ओवरटाइम होगी पढ़ाई

आपको बता दें कि जमशेदपुर पूर्वी के निर्दलीय विधायक सरयू राय के पहल पर ही टाटा स्टील ने प्रतिदिन 50 हजार जरूरतमंद लोगों को भोजन उपलब्ध कराया था, लेकिन टाटा स्टील ने 3 मई के बाद उसे बंद कराने की घोषणा की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details