झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

जमशेदपुर: रेड क्रॉस की ओर से पूर्व डीसी को किया गया सम्मानित

जमशेदपुर के रेड क्रॉस भवन में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. जहां पूर्व उपायुक्त, रेड क्रॉस सोसाइटी के अध्यक्ष अमित कुमार का सम्मान किया गया. साथ ही रेड क्रॉस सोसाइटी के संबंध में विचार-विमर्ष किया गया.

By

Published : Jul 12, 2019, 9:11 PM IST

रेड क्रॉस भवन में सम्मान समारोह

जमशेदपुर:जमशेदपुर का रेड क्रॉस सोसाइटी सकारात्मक ऊर्जा का केंद्र है. यहां आने पर और यहां से जुड़े लोगों से मिलने पर हमेशा ही सकारात्मक ऊर्जा मिलती है. रेड क्रॉस भवन में आयोजित सम्मान समारोह में पूर्व उपायुक्त और रेड क्रॉस सोसाइटी के पूर्व अध्यक्ष अमित कुमार को सम्मान, मानपत्र और शाल ओढ़ाकर उपायुक्त रेड क्रॉस सोसाइटी के अध्यक्ष रविशंकर शुक्ला और एसडीओ चंदन कुमार के द्वारा किया गया. इस अवसर पर शहर के अलग-अलग सामाजिक और कारपोरेट घरानों से कई लोग मौजूद थे.

देखें पूरी खबर


पूर्व उपायुक्त और रेड क्रॉस सोसाइटी के पूर्व अध्यक्ष अमित कुमार ने रेड क्रॉस भवन में आयोजित सम्मान समारोह में अपना विचार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि रेड क्रॉस हर उस जगह मदद में काम आई जहां प्रशासन के हाथ बंधे थे.

ये भी देखें- IMA के प्रतिनिधिमंडल ने डीसी से की मुलाकात, डॉ. एसके कुडू पर हमले के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग


इस अवसर पर उपायुक्त रेड क्रॉस सोसाइटी के अध्यक्ष रविशंकर शुक्ला ने कहा कि मैं आज से आप सभी पर अपना अधिकार समझता हूं और आपका भी उतना ही अधिकार है. समाजिक कार्यों के लिए मैं हमेशा उपलब्ध हूं और रेड क्रॉस की गतिविधियां जिस प्रकार बीते 3 वर्षों की रही वह मुझे आगे बढ़कर कार्य करने को प्रेरित करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details