झारखंड

jharkhand

जल्द पूरा होगा करोड़ों देशवासियों का सपना, राम मंदिर के बारे में मिलेगी खुशखबरी: रघुवर दास

By

Published : Oct 14, 2019, 8:09 AM IST

जमशेदपुर में सूबे के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने विजया मिलन समारोह में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर पर कहा कि बहुत जल्द देशवासियों का सपना पूरा होने वाला है.

लोगों को संबोधित करते सीएम

जमशेदपुर: सूबे के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने सिदगोड़ा में सूर्य मंदिर कमिटी की ओर से आयोजित विजया मिलन समारोह में लोगों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि करोड़ों देशवासियों का सपना बहुत जल्द पूरा होने वाला है. नवंबर महीने के अंत तक सुप्रीम कोर्ट की तरफ से अयोध्या में राम मंदिर के बारे में खुशखबरी सुनने को मिल सकती है.

देखें पूरी खबर

सीएम ने की मुस्लिम समुदाय की तारीफ
मुख्यमंत्री रघुवर दास ने आगे कहा कि इस मामले को लेकर मुस्लिम और हिंदू समाज सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के पक्षधर हैं. दोनों का मानना है कि जो फैसला आएगा उसका पूरा समर्थन किया जाएगा. इस दौरान उन्होंने रांची के मुस्लिम समुदाय के लोगों को धन्यवाद देते हुए कहा कि उनके सड़क पर नमाज नहीं पढ़ने का फैसला काबिल-ए-तारीफ है. इससे आपसी भाईचारा और सौहार्द्र का वातावरण बना रहेगा.

ये भी पढ़ें-शहीद के परिवार को जमीन के साथ दस लाख देगी राज्य सरकार: रघुवर दास

देशभर में झारखंड के विकास की चर्चा
उन्होंने अपनी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि पिछले साढ़े चार साल में कोई भी सांप्रदायिक दंगा नहीं हुआ. न तो कहीं सांप्रदायिक तनाव देखने को मिला. हम सब आपस में मिलकर अपनी परंपराओं का निर्वाह करते हुए धर्म का इमानदारी से पालन करें. राज्य में अमन और भाईचारे के कारण ही झारखंड के विकास की चर्चा देशभर में हो रही है. कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री ने मौजूद लोगों को विजयादशमी के साथ-साथ लखी पूजा की भी बधाई और शुभकामनाएं दी. उन्होंने जमशेदपुर को मिनी इंडिया कहते हुए लोगों से एक साथ अपने पर्व, त्योहार मनाने और भाईचारा का संदेश देने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details